- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: कप्तानी छोड़ते ही T-10 लीग में दिखा Nicholas Pooran का रौद्र अवतार, ऑक्शन से पहले ठोक डाली 2 बैक टू बैक फिफ्टी

IPL 2023: टी-20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज टीम के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) राष्ट्रीय टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। वहीं कप्तानी का दबाव हटते ही पूरन अब अपने पुराने रंग में लौट आए है। अबू धाबी टी-10 लीग में शानदार फॉर्म में दिख रहे पूरन ने शुक्रवार को सीजन की दूसरी फिफ्टी लगा दी है। वहीं पूरन के इस अर्धशतक में भी ताबड़तोड़ बैटिंग का नज़ारा देखने को मिला। अबू धाबी टी-10 लीग में निकोलस पूरन डेक्कन ग्लेडिएटर्स की कप्तानी करते हुए दूसरे मैच भी अपनी टीम को जीत दिला दी। वहीं टूर्नामेंट के पहले मैच में निकोलस पूरन विपक्षी टीम के गेंदबाजों पर जमकर बरसे थे। आईपीएल ऑक्शन (IPL 2023) से पहले पूरन की खतरनाक फॉर्म पर कई आईपीएल फ्रैंचाइज़ी की नजर होगी।

पूरन की ताबड़तोड़ फिफ्टी

मुकाबले की बात करें तो डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम ने निकोलस पूरन ताबड़तोड़ पावर हीटिंग के चलते 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाने में कामयाब रही। डेक्कन ग्लेडिएटर्स के लिए कप्तान पूरन ने अकेले 3 छक्कों और 10 चौकों की मदद से 32 गेंदों में 80 रनों पारी खेली। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्दर्न वॉरियर्स टीम की शुरुआत शानदार थी। नॉर्दर्न वॉरियर्स की टीम की ओर से एडम लीथ ने 22 गेंदों में 51 रनो की पारी खेली। लीथ के अलावा वॉरियर्स के अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और ग्लेडिएटर्स ने मुकाबले को 24 रनो से जीत लिया।

ये भी पढ़ें: VIRAT KOHLI: ‘कभी नहीं भूल सकता 23 अक्टूबर की वो शाम’, कोहली ने इंस्टाग्राम के जरिए भारत-पाक मैच से जुड़ी यादें ताजा की

पहले मैच से फॉर्म में दिखे पूरन

इससे पहले अबू धाबी टी-10 लीग 2022 सीजन के पहले दिन दूसरे मैच में भी निकोलस पूरन ने 33 गेंद में 77 रन की नाबाद पारी खेली थी। पूरन ने अपनी उस पारी में 233 की बेहतरीन स्ट्राइक रेट से 5 चौके 8 छक्के लगाए थे। एक से एक लाजवाब शॉट खेलकर पूरन ने ऐसा तूफान मचाया कि सब देखते ही रह गए। इन दोनों पारियों के साथ पूरन ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) के ऑक्शन से पहले अपना दावा ठोक दिया है।

ये भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: ऐतिहासिक जीत के बाद सऊदी अरब के किंग ने हर खिलाड़ी को ROLLS ROYCE देने का किया एलान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल