IPL Viral Video:: मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का क्वालीफायर मुकाबला शक्रवार यानी 26 मई को खेला गया थछा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे खेला गया था। जिसमें गुजरात की टीम ने मुंबई को 62 रनों से करारी मात दी। इस जीत में शुभमन गिल का बहुत बड़ा योगदान रहा। उन्होंने अपने दमदार शतक से टीम को शानदार स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। हालांकि, मैच के शुरू होने से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ईशान किशन और शुभमन गिल शर्मनाक हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ईशान और गिल ने की शर्मनाक हरकत

ईशान किशन और शुभमन गिल काफी अच्छे दोस्त माने जाते है। इन दोनों की दोस्ती मैदान पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है। हालांकि, इन दोनों की दोस्ती का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो में शुभमन गिल ईशान किशन से मिलने के लिए मैदान पर पहुंचे। जैसे ही दोनों खिलाड़ी मैदान में एक-दूसरे से मिले इस दौरान उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। जैसे ही दोनों एक-दूसरे के गले लगते है है वैसे ही किशन गिल के पिछवाडे पर हाथ दबाकर उनका मजाक बनाने की कोशिश की। उनकी इस शर्मनाक हरकत से फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाए भी दे रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें :शादी में आपसे नहीं हटेगी किसी की भी नजर, गर्मियों में Bridal Makeup के लिए फॉलो करें ये खास टिप्स

गिल ने जड़ा तूफानी शतक

गिल अपने करियर की शानदार फॉर्म में चल रहे है। उन्होंने इस साल आईपीएल में गदर मजा रखा है। उनके बल्ले से उनके आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ पारिया निकल चुकी है। उनका बल्ला लगातार विपक्षी गेंदबाजो पर कहर बनकर टूट रहा है। उन्होंने मुंबई के खिलाफ 60 गेंदो का सामना करते हुए 129 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 10 छक्के और 7 चौके शामिल रहे। वहीं उनके बल्ले से 16 मुकाबलो में अब तक 3 शतक के बूते 851रन निकल चुके है। गौरतलब है कि इस मुकाबले में किशन के साथ एक घटना घटित हो गई थी। जिसके बाद वह चोटिल हो गए थे और मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उपस्थित नहीं हो सके थे।

Also Read: भारत के इस राज्य में खुलने जा रहा है First Vedic Theme Park , औषधि से लेकर इतिहास तक की मिलेगी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.