Homeस्पोर्ट्सJake Ball Video: जैक बॉल ने दिखाया अपना कारनामा, स्टंप के किए...

Jake Ball Video: जैक बॉल ने दिखाया अपना कारनामा, स्टंप के किए दो हिस्से

Jake Ball: t20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में खिलाड़ी कुछ नया ही कर रहे हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस हैरानी में पड़ गए हैं। जैक बॉल ने फैंस को हैरान करने वाला कारनामा दिखाया है। नॉटिंघम के बॉलर जैक बॉल ने अपनी रफ्तार के दम पर स्टंप को दो हिस्सों में बांट दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता हैं। इंग्लैंड में t20 ब्लास्ट टूर्नामेंट कल रविवार को खेला गया। वोस्टरशायर और नॉटिंघमशायर के बीच यह मुकाबला खेला गया।

स्टंप को दो भागों में बांट दिया

इस मैच के दौरान नॉटिंघमशायर के गेंदबाज जैक बॉल की एक गेंद ने ना सिर्फ विकेट ली, बल्कि नया स्टंप भी मंगवा लिया। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से स्टंप को दो भागों में बांट दिया। जैक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 25 रन खर्चे और 4 विकेट अपने नाम की। अपने कोटे के तीसरे ओवर में जैक ने वोस्टरशायर के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो को क्लीन बोल्ड किया। ‌

Also Read: Electric Bike: स्प्लेंडर बाइक को बदले इलेक्ट्रिक बाइक में, इतना आएगा खर्च

यॉर्कर डिलीवरी की

इंग्लैंड गेंदबाज विपक्षी टीम पर भारी पड़ रहा था। ओवर की आखिरी गेंद कॉलिन मुनरो को खेलने थी। जैक ने इसका फायदा उठाया और यॉर्कर डिलीवरी की। गेंद सीधे स्टंप से टकराई और पता चला कि स्टंप के ही दो हिस्से हो चुके हैं। और यह सारी घटना कैमरे में कैद हुईं। सोशल मीडिया पर जैक की गेंदबाजी की तारीफ की जा रही है।

Also Read: नूपुर शर्मा पर ट्वीट करना अखिलेश यादव को पड़ा महंगा, राष्ट्रीय महिला आयोग ने यूपी पुलिस से तीन दिन में एक्शन लेने को कहा

159 रन बनाए

इस मुकाबले में वोस्टरशायर की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 159 रन बनाए। लक्ष्य का मुकाबला करने के लिए मैदान पर उतरी नॉटिंघमशायर की टीम के बेन डकेट ने अर्धशतकीय पारी खेली। जिसके दम पर नॉटिंघमशायर ने 8 गेंद पहले ही मैच जीत लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -