- विज्ञापन -

Latest Posts

Jofra Archer: इंग्लैंड टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाज की होगी टीम में वापसी, जानिए कप्तान Ben Stokes ने क्या कहा

Jofra Archer: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच हो रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच आज रावलपिंडी के मैदान पर खेला जा रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले लगभग एक साल से बाहर चल रहे टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अब चोट से उबर चुके हैं और उनकी टीम में जगह को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। लेकिन इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स को अभी लगता है की जोफ्रा आर्चर को अभी टीम में शामिल करना जल्दबाजी होगी। आप को बता दें कि तेज गेंदबाज आर्चर जुलाई 2021 से बाहर चल रहे थे उन्हें कोहनी और पीठ में चोट के चलते लगभग डेढ़ साल से बाहर चल रहे हैं।

बेन स्टोक्स ने दी आर्चर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड टीम अभी फिलहाल पाकिस्तान के दौरे पर है और जोफ्रा आर्चर की टीम में जगह को लेकर अपनी बात रखी है और कहा कि, “वह अंतरराष्ट्रीय खेल के सुपरस्टार्स में से एक है और उन्हें मैदान पर फिर से दौड़ते हुए देख अच्छा लगेगा। तेज गेंदबाजी करते हुए देखना बहुत अच्छा है और साथ ही उसे टीम में वापस लाना वास्तव में अच्छा है।”

Also Read: PAK VS ENG: पूर्व कप्तान ने दिया बड़ा बयान, इस इंग्लैंड खिलाड़ी को बताया विराट कोहली

मुझे लगता है कि वह वापस आने के लिए वास्तव में उत्साहित है। वह स्पष्ट रूप से चोट के साथ लंबे समय से दूर था और यह जितना रोमांचक था, हमें सावधान रहना होगा कि हम उसे वापस न लें क्योंकि हम जोफ्रा आर्चर को दोबारा चोटिल नहीं देख सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि “यही योजना है, उम्मीद है कि हम जोफ्रा को फिट और विशेष रूप से एशेज के लिए तैयार कर सकते हैं। यह कुछ ऐसा है जिसे हम जोफ के लिए देख रहे हैं और उसके लिए चयन के लिए उपलब्ध होना बहुत अच्छा होगा।”

जोफ्रा आर्चर का इंटरनेशनल करियर

इंग्लैंड टीम के सबसे तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के इंटरनेशनल करियर अभी छोटा है लेकिन उन्होंने जितने मैच खेले हैं सब मैच में शानदार गेंदबाजी की है। आर्चर ने अबतक इंग्लैंड के लिए 13 टेस्ट मैच खेले हैं और उन्होंने 42 विकेट चटकाए हैं। बात करे ODI में तो इस खिलाड़ी ने अबतक इंग्लैंड टीम के लिए 17 मैच खेले हैं और 30 विकेट हासिल किए हैं। तो वहीं जोफ्रा ने 12 टी20I में 14 विकेट लिए हैं।

Also Read: AJIT AGARKAR के तूफानी स्पेल ने मचाई थी तबाही, जबरदस्त यॉर्कर से उड़ा दी थी कीवी बल्लेबाज की गिल्लियां, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल