Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशKabaddi Player Viral Video: UP के कबड्‌डी खिलाड़ियों को परोसा गया टॉयलेट...

Kabaddi Player Viral Video: UP के कबड्‌डी खिलाड़ियों को परोसा गया टॉयलेट में खाना, देखें वीडियो

Kabaddi Player Viral Video: उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में डॉ भीमराव अम्बेडकर स्टेडियम में ऐसा कुछ देखने को मिला जिसे देख कर आप भी हैरान हो जायेंगे। स्टेडियम में कबड्‌डी खिलाड़ियों को खाना टॉयलेट के अंदर परोसा जा रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप को बता दें कि सहारनपुर इस बार अंडर-17 स्टेट लेवल कबड्‌डी का आयोजन कर रहा था। खिलाड़ियों जो खाना खाने को दिया गया था वह खराब क्वॉलिटी का था। चावल कच्चे थे और उन्हें खाने के लिए टॉयलेट में रख दिया गया था।

जिला जिलाधिकारी ने लिया एक्शन

इस घटना के वीडियो मीडिया में बाहर आते ही सभी हैरान रह गये थे। अब सहारनपुर के जिलाधिकारी अखिलेश ने इस लापरवाही पर बड़ा एक्शन लेते हुए मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि “16 और 17 सितंबर को राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। इसमें खराब व्यवस्था की शिकायतें थीं. जिला खेल अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। मैंने मामले की जांच के आदेश दिए हैं और संबंधित व्यक्ति तीन दिनों में रिपोर्ट जमा करेगा। हम इसकी विस्तार से जांच करेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे।”

Also Read: New Zealand Squad: टी20 वर्ल्ड कप के लिए नूज़ीलैंड टीम हुआ ऐलान,जाने किन खिलाड़ियों को मिली जगह

केवल दो हलवाई खाना बनाने के लिए

सहारनपुर के डॉ भीमराव अम्बेडकर स्टेडियम में हमेशा कोई न कोई स्टेट लेवल टूर्नामेंट होते रहते हैं। लेकिन स्टेडियम में न खाना बनाने के लिए किचन है और न ही पर्याप्त हलवाई हैं। आप को जान कर हैरानी होगी की 300 खिलाड़ियों के भोजन बनाने के लिए केवल दो हलवाई मौजूद रहते हैं। अब इस वायरल वीडियो पर योगी सरकार पर विपक्ष सवाल जवाब कर सकती है।

Also Read: Hina Khan Photos: सिंपल लुक में हिना खान दिख रही हैं बेहद खूबसूरत, तस्वीरों पर अटक जाएंगी नजरें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -