- विज्ञापन -

Latest Posts

Manish Pandey: संजू सैमसन को टीम में जगह मिलने पर इंडिया के शानदार खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Manish Pandey: भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज मनीष पांडेय (Manish Pandey) ने कुछ हैरान कर देने वाली बात कही है। उन्होंने टीम इंडिया (Team India) में अपनी जगह को लेकर मीडिया से बात की जिसमें उन्होंने कहा की मुझसे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं संजू सैमसन (Sanju Samson) इस लिए उनको टीम इंडिया में शामिल किया गया है। लेकिन उन्होंने इस बात पर भी दुख जताया की उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है। मनीष पांडेय कर्नाटक के लिए क्रिकेट खेलते हैं और फिलहाल वह अभी आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट के टीम में प्रमुख बल्लेबाज हैं।

मनीष पांडेय ने टीम में संजू सैमसन की जगह पर दी अपनी राय

कर्नाटक के होनहार बल्लेबाज और आईपीएल के इतिहास में बतौर पहला शतक जड़ने वाले मनीष पांडेय ने संजू सैमसन के टीम में जगह को लेकर और टीम इंडिया से लगातार बाहर चल रहे मनीष पांडेय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि निश्चित तौर पर टीम में जगह नहीं पाने का मुझे दुख है। हालांकि भारतीय टीम जो फैसले ले रही थी और जिस भी खिलाड़ी को सेलेक्ट किया जा रहा था उनके लिए मैं खुश था। संजू सैमसन काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और वो ज्यादा मौके पाने के हकदार थे। हालांकि व्यक्तिगत तौर पर देखें तो मैं निश्चित तौर पर खेलना चाहता था लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो पाया।

Also Read: ICC ने जारी की ताजा ODI टीम रैंकिंग, इंग्लैंड टीम की बादशाहत छीन टॉप पर पहुंचा न्यूजीलैंड

मनीष पांडेय का इंटरनेशनल करियर

भारतीय टीम के होनहार बल्लेबाज मनीष पांडेय ने साल 2015 में ODI और टी20 में इंडिया के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने अबतक टीम इंडिया के लिए 29 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 33 की एवरेज से 566 रन बनाए हैं जिसमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक शतक भी शामिल है। मनीष पांडेय ने इंडिया के लिए 39 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 709 रन बनाए हैं वह भी 44 की शानदार एवरेज से। मनीष पांडेय ने आईपीएल में भी शानदार बल्लेबाजी की है।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल