Homeस्पोर्ट्सMohammad Amir on Pakistan Team: टीम में ना चुने जाने पर भड़के...

Mohammad Amir on Pakistan Team: टीम में ना चुने जाने पर भड़के पाक के तेज गेंदबाज ने कहा, ‘चीफ सेलेक्टर की चीप सेलेक्शन’

Mohammad Amir on Pakistan Team: अगले महीने से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड का आगाज ऑस्ट्रेलिया में हो रहा है। टी20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से खेला जायेगा। जिसे देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से संभावित 15 का ऐलान कर दिया है। टीम के कप्तान बाबर आजम रहेंगे। पाकिस्तान टीम में घरेलु टी20 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले भी खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है। एशिया कप में चोट के चलते बाहर शाहीन अफरीदी की भी वापसी हुई है। जबकि स्टार गेंदबाज मोहम्मद आमिर को टीम से बाहर कर दिया गया है।

आमिर ने सेलेक्टरों पर कसा तंज

टी20 वर्ल्ड कप टीम में ना चुने जाने के बाद मोहम्मद आमिर ने सेलेक्टरों को खरा सुनाते हैं। उन्होंने टीम के सेलेक्शन पर सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया कि ‘चीफ सेलेक्टर की चीप सेलेक्शन।’ इस बयान के बाद यह तो जाहिर हो गया की आमिर को उम्मीद थी की उन्होंने टीम में चुना जायेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Also Read: Neeraj Chopra Video: दोस्त को जैवलिन बनाकर नीजर चोपड़ा ने जबरदस्त तरीके से फेंका, देखते ही रह गए लोग

ट्राई सीरीज खेलेगी पाकिस्तान की टीम

पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप से पहले नूज़ीलैंड में ट्राई सीरीज खेलगी। इस सीरीज में पाकिस्तान के अलावा नूज़ीलैंड और बांग्लादेश टीम भी हिस्सा ले रही है। आप को बता दें की पाकिस्तान के तेज गेंदबाज संन्यास के बाद वापसी कर रहे हैं। आमिर ने साल 2020 में संन्यास की घोसणा कर दी थी। इसके बाद 14 जून 2021 को अपना संन्यास वापस ले लिया था। जिसकर बाद से आमिर ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए जमकर प्रैक्टिस की थी।

Also Read: पापा की नई लग्जरी कार देखकर खुश हुई बच्ची ने कैसे बनाया Anand Mahindra का दिन, Viral Tweet

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -