Homeस्पोर्ट्सMS Dhoni Wife Sakshi: धोनी और साक्षी के बीच मजाकिया अंदाज में...

MS Dhoni Wife Sakshi: धोनी और साक्षी के बीच मजाकिया अंदाज में दिखी नोकझोंक, फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए किया ऐसा

MS Dhoni Wife Sakshi: दो आईसीसी वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी लाइफ को पर्सनल ही रखते हैं। महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है और मीडिया के सामने भी ज्यादा रूबरू नहीं होते। वही उनके विपरीत उनकी पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और आए दिन अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। अभी हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे यूजर्स और फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

दोनों के बीच मजाकिया नोकझोंक

इस वीडियो में धोनी और साक्षी के बीच मजाकिया अंदाज में तीखी नोकझोंक देखी जा सकती है। इस दौरान वीडियो में आस पास और भी लोग नजर आ रहे हैं। वीडियो में धोनी को कहते हुए सुना जा सकता है कि साक्षी यह सब इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसा कर रही हैं। साक्षी अपना पक्ष रखते हुए इस बात पर धोनी से भिड़ जाती हैं और कहती हैं कि आपके फैंस भी मुझे उतना ही चाहते हैं जितना आपको चाहते हैं। इतना सुनते ही धोनी और वहां खड़े मौजूद लोग हंसने लगते हैं।

Also Read: पापा की नई लग्जरी कार देखकर खुश हुई बच्ची ने कैसे बनाया Anand Mahindra का दिन, Viral Tweet

कहा- मैं आपका ही पार्ट हूं बेबी

इस वीडियो की शुरुआत में धोनी कहते हैं कि अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इंस्टाग्राम पर ऐसा करती है। इस पर साक्षी का जवाब आता है कि आपके फॉलोअर्स मुझे भी प्यार करते हैं, मैं आपका ही पार्ट हूं बेबी, स्वीटी… बता दें कि इस वीडियो को धोनी के फैन पेज के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है और इस पर फैंस मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है दोनों की जोड़ी ऐसे ही सलामत रहे। अन्य फैंस ने दिल और फायर वाले इमोजी कमेंट किए हैं।

Also Read: Ajay Jadeja: अजय जडेजा ने टीम कॉन्बिनेशन को लेकर कोच और कप्तान को प्रेस कांफ्रेंस में दी सलाह, इन बातों से बचें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -