HomeविडियोNeeraj Chopra Video: दोस्त को जैवलिन बनाकर नीजर चोपड़ा ने जबरदस्त तरीके...

Neeraj Chopra Video: दोस्त को जैवलिन बनाकर नीजर चोपड़ा ने जबरदस्त तरीके से फेंका, देखते ही रह गए लोग

Neeraj Chopra Video: भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा लगातार अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए देश का नाम ऊंचा कर रहे हैं। एक बार फिर नीरज चोपड़ा ने 88.44 मीटर ब्रेस्ट थ्रो के साथ डायमंड लीग फाइनल जीत लिया है। अबकी बार नीरज चोपड़ा ने डायमंड ट्रॉफी जीतकर एक और कामयाबी प्राप्त की है। वह ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गये हैं। डायमंड लीग फाइनल में चेक गणराज्य के जैकब वाडलेच 86.94 मीटर के बेस्ट थ्रो के साथ दूसरे और जर्मनी के जूलियन वेबर तीसरे नंबर पर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

नीरज चोपड़ा ने एक वीडियो 14 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ घूमते नज़र आयें। लेकिन नीरज के हाथ में इस बार जैवलिन की जगह हाथ में कैमरा लिए नजर आयें। वीडियो में नीरज ने अपने दोस्त को जैवलिन की तरफ दौड़ कर दिवार की तरफ फेंकते दिखे। इसके बाद नीरज चोपड़ा बर्फीली जगह पर मस्ती करते दिखें। जिनका वीडियो अब काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

Also Read: Mumbai Indians New Coach: मुंबई इंडियंस ने IPL में नियुक्त किया नया कोच, अफ्रीका के इस दिग्गज खिलाड़ी को दिया मौका

पिछले हफ्ते ही रचा था इतिहास

डायमंड लीग 2022 में नीरज चोपड़ा की शुरूआत खराब रही, लेकिन बाद में नीरज चोपड़ा ने जबरदस्त वापसी की। उन्होंने अपने दूसरे थ्रो में सभी खिलाड़ियों पर बढ़त बनाते हुए इतिहास रच दिया। इस खिलाड़ी ने दूसरे थ्रो में 88.44 मीटर दूर भाला फेंका। नीरज अब भारत के एकमात्र ऐसे खिलाड़ी बन गये हैं जिन्होंने डायमंड लीग का खिताब जीता है।

Also Read: Rajasthan: राजस्थान की खराब सड़क पर बोले विश्वेंद्र सिंह, प्रेग्नेंट औरत को रास्ते में ही बच्चा हो जाए

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -