- विज्ञापन -

Latest Posts

Nora Fatehi: FIFA World Cup के इवेंट में ‘दिलबर गर्ल’ ने तिरंगे का किया इस तरह अपमान, Video देख ट्रोलर्स ने लगाई जमकर लताड़

Nora Fatehi: कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) अब अपने चरम पर पहुंच चूका हैं। तो वहीं एक फीफा फैन इवेंट में भारत की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने भारत की तरफ से इवेंट में परफॉर्म की। अभिनेत्री ने साकी साकी और माणिके सहित अपने कई प्रसिद्ध बॉलीवुड ट्रैक गाने पर जमकर डांस किया और आग लगाया। लेकिन इवेंट के दौरान तबतक सब कुछ ठीक था जबतक नोरा ने भारत का झंडा हाथ में नहीं लिया था लेकिन उसके बाद अभिनेत्री ने राष्ट्रीय ध्वज को उल्टा पकड़ लिया और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। जिसके बाद वह बुरी तरह से ट्रोल होने लगी।

भारत का झंडा उल्टा पकड़ना पड़ा भारी

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फीफा फैन फेस्ट इवेंट में नोरा फतेही ने अपने वर्ल्ड कप एंथम ‘लाइट ऑफ द स्काई’ पर जमकर परफॉर्म किया। नोरा से पहले, बीटीएस ‘जुंगकुक ने उद्घाटन समारोह में परफॉर्म किया। वायरल वीडियो में, नोरा फतेही को झिलमिलाती चांदी की पोशाक पहने देखा जा सकता है क्योंकि शानदार प्रदर्शन के बाद दर्शकों ने उनका उत्साह बढ़ाया। वह भारतीय ध्वज लेती है और कहती है “जय हिंद।” वह दर्शकों से “जय हिंद” चिल्लाने के लिए भी कहती हैं। लेकिन झंडे को उल्टा उठाना उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई। इसके बाद फैंस उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिए।

Also Read: VIRAT KOHLI: टीम इंडिया का यह दिग्गज खिलाड़ी अब RISHABH PANT के साथ मचाने आ रहा है NOISE

यहां देखें वीडियो:

फैंस ने किया नोरा को जमकर ट्रोल

नोरा फतेही की एक गलती की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा। एक यूजर ने लिखा, “OMG, झंडे की कोई इज्जत नहीं है, यह इतनी घटिया एक्टिंग है और परफॉर्म करना ही सब कुछ नहीं है, देखो जिस तरह से वे झंडे को फेंक रहे हैं, वह इतना अपमानजनक है” एक अन्य ने टिप्पणी की, “ऐसा अपमान..ना तो झंडा सही से” एक ने कमेंट कमेंट में लिखा था, “भारतीय झंडा जो देने का तारिका था वह बहुत खराब था इसे राष्ट्रीय ध्वज का अपना करने का जैसा था।” एक यूजर ने कमेंट किया, “अगर किसी को उस कानून के बारे में ना पता हो तब भी ऐसे उल्टा कौन करता है।

Also Read: ENG VS PAK: रावलपिंडी के मैदान पर इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने मचा दी तबाही, 4 4 4 4 4 4… एक ही ओवर में जड़ दिए 6 चौकें, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल