Homeस्पोर्ट्सPak vs Eng: शानदार शतक के बाद बाबर आजम ने कहा कि,...

Pak vs Eng: शानदार शतक के बाद बाबर आजम ने कहा कि, आलोचक इंतजार में बैठे रहते हैं

Pak vs Eng: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गये दूसरे टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में पाकिस्तान टीम ने शानदार जीत की मैच में एक बार कप्तान बाबर आजम का बल्ला चला और पाकिस्तान को जीत दिलाई। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 200 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके बाद पाक्सितान टीम ने बाबर आजम के शानदार शतक के सहारे पाकिस्तान टीम ने मैच 10 विकेट से जीत कर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

बाबर आजम ने मैच के बाद क्या कहा

बाबर ने जीत पर कहा कि मैच हालात के हिसाब से खेला गया। जो हमारे हाथ में है, वो किया जाए और जो हमारे हाथ में नहीं हैं, उसे न तो सुनते हैं और कोशिश भी करते हैं कि टीम में नहीं आए। बाबर ने कहा कि आलोचना तो अच्छा करने पर भी करते हैं और अच्छा न करने पर तो आलोचक इंतजार में बैठे रहते है। उन्होंने आगे कहा कि उनकी और मोहम्मद रिजवान की यही कोशिश थी कि हालात के हिसाब से कैसे खेलना है। इस प्लानिंग पर किस तरह काम करना है और इसे कैसे आगे ले जाने हैं। इस पर ही काम किया। उन्होंने कहा कि टीम को मिले लक्ष्य को देखकर प्लानिंग की जाती है और गियर बदलते हैं। बाबर ने कहा कि आलोचनाओं को वो सकारात्मक लेते हैं।

Also Read: Bhuvneshwar Kumar Wife Nupur: भुवनेश्वर के समर्थन में खुलकर सामने आई उनकी पत्नी, नूपुर ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

बाबर और रिजवान ने दिलाई शानदार जीत

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तान टीम को शानदार जीत दिलाई। कप्तान बाबर आजम ने 66 गेंदों में 110 रन की शानदार पारी खेली। बाबर ने अपनी पारी में 11 चौके और 5 छक्के जड़े। वहीं बात करते हैं रिजवान की तो उन्होंने 51 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाये। रिजवान ने अपनी पारी में 5 चौके और 4 शानदार छक्के जड़े। दोनों के बीच नाबाद 203 रनों की पार्टनरशिप हुई।

Also Read: Bank Holidays In October 2022: अक्तूबर में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें अपने जरूरी काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -