Homeस्पोर्ट्सPAK vs ENG: 17 साल बाद इंग्लैंड की टीम पहुँची पाकिस्तान, PCB...

PAK vs ENG: 17 साल बाद इंग्लैंड की टीम पहुँची पाकिस्तान, PCB ने शेयर की फोटो

PAK vs ENG: इंग्लैंड की टीम आज पाकिस्तान 7 टी20 मैचों की सीरीज खेलने पहुँची। इंग्लैंड की टीम पुरे 17 साल बाद पाकिस्तान की सरजमीं पर खेलने पहुँची है। टीम के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ आज (15 सितंबर) दोपहर पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर उतरे। यहां से वह सीधे अपनी टीम होटल पहुंचे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कराची होटल में एंट्री कर रहे इन खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

7 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी इंग्लैंड और पाकिस्तान

टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ 7 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। पाकिस्तान के कराची स्टेडियम पर चार मैच खेले जायेंगे इसके बाद तीन मैच लाहौर में खेला जायेगा। सभी मैच रात 8 बजे से खेला जायेगा।

2005 में इंग्लैंड ने खेला था पाकिस्तान में आखिरी सीरीज

इंग्लैंड की टीम ने साल 2005 में आखिरी बार पाकिस्तान की सरजमीं पर सीरीज खेली थी। इस सीरीज में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 3 टेस्ट मैच और 5 वनडे मैच की सीरीज खेली गयी थी। आप को बता दें कि दोनों सीरीज में पाकिस्तान को जीत मिली थी। टेस्ट सीरीज पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 2-0 से हराया था, वहीं वनडे सीरीज में इंग्लिश टीम को 2-3 से शिकस्त खानी पड़ी थी।

Also Read: Yuzvendra Chahal Video: युजवेंद्र चहल ने शेयर किया धनश्री के लिए वीडियो, कैप्शन ने जीता दिल

पाकिस्तान टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम

बटलर (कप्तान), मोईन अली (उप कप्तान), हैरी ब्रुक, सैम करन, जॉर्डन कोक्स, बेन डकेट, एलेक्स हेल्स, रिचर्ड ग्लीसन, टॉम हेल्म, विल जैक्स, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, ओली स्टोन, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स, लुक वुड और मार्क वुड।

Also Read: Esra Bilgic Photos: टर्किश ड्रामा की हलीमा सुल्तान ने पहनी ऐसी ड्रेस, बोल्डनेस देख फैंस की धड़कनें हुई तेज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -