शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमविडियोMr.360 बनने चले पाक टीम के कप्तान Babar Azam, Video देख ट्रोलर्स...

Mr.360 बनने चले पाक टीम के कप्तान Babar Azam, Video देख ट्रोलर्स ने लगा दी जमकर क्लास, देखें रिएक्शन

Date:

Related stories

सहवाग के बाद पाक क्रिकेट टीम के अब Zomato ने लिए मजे, मीम शेयर कर उड़ा दी धज्जियां

ICC World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन विश्व कप 2023 में बेहद निराशाजनक रहा है। इस क्रम में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। बीते दिनों भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने पाक क्रिकेट टीम को लेकर एक मीम शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई है।

Babar Azam: पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं। लेकिन जब भी कुछ वह नया या अनोखा करने जाते हैं तब उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है। इस बीच उन्होंने टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और साउथ अफ्रीकी के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की तरह बल्लेबाजी करते हुए देखा गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगनी शुरू हो गई है।

पाकिस्तान क्रिकेट ने शेयर किया वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अभी कोई फिलहाल सीरीज नहीं खेल रही है और टीम के सभी खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) के लिए तैयारी कर रहे हैं। बीच बाबर आजम भी अपनी बैटिंग को और मजबूत करने के लिए कुछ नए शॉट खेलनी की प्रैक्टिस कर रहे हैं। जिसका वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने अपने ट्विटर पर अपलोड किया और उसके कैप्शन में लिखा कि, ‘बाबर आज़म, नया मिस्टर 360’ जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा।

Also Read: RANJI TROPHY 2022-23: कर्नाटक ने उत्तराखंड को धूल चटाते हुए सेमीफाइनल में बनाई जगह, एक पारी और 281 रनों से हासिल की बेहतरीन जीत

यहां देखें वीडियो:

ऐसा रहा सोशल मीडिया पर रिएक्शन

बाबर आजम का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्रोलर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई। वीडियो के कमेंट्स सेक्शन में एक यूजर ने लिखा कि, ‘उनके पास विराट, गिल की तरह वाइड शॉट रेंज नहीं है।’ वहीं, एक यूजर ने लिखा कि, ’60 डिग्री भी नहीं।’ आप को यह बता दें कि, बाबर आजम इस बार पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जाल्मी टीम की कप्तानी करते हुए भी नजर आएंगे।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories