Homeस्पोर्ट्सPakistan Team: क्रिकेट ग्राउंड छोड़कर टेनिस खेलती नजर आई पाकिस्तान की टीम,...

Pakistan Team: क्रिकेट ग्राउंड छोड़कर टेनिस खेलती नजर आई पाकिस्तान की टीम, देखें वीडियो

Pakistan Team: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज में पहला मैच हार चुकी पाकिस्तान की टीम ने हार भुलाने के लिए क्रिकेट ग्राउंड से आराम लिया। पाकिस्तान टीम ने टेनिस, गोल्फ और टेबल टेनिस जैसे खेलों का लुत्प उठाया। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात मैचों की सीरीज खेली जा रही है। जिसके पहले मैच में पाकिस्तान टीम को हार मिली थी। पाकिस्तान के जमीन पर इंग्लैंड टीम पुरे 17 साल बाद कोई सीरीज खेल रही है। इससे पहले पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पाकिस्तान में 2005 आखिरी बार खेला गया था।

पाकिस्तान क्रिकेट ने शेयर किया वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट के द्वारा शेयर किये गये वीडियो में देखा जा सकता है की कप्तान बाबर आजम को लॉन टेनिस खेलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कप्तान ने अपने जूनियर मोहम्मद हसनैन को लंबी वॉली परोसने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने औसत दर्जे का शॉट दिया। जिसके बाद अन्य खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इस दौरान हैरिस रऊफ ने चेयर अंपायर की भूमिका निभाई और वह भी बाबर आजम पर हंसते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर पाक्सितान टीम का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: Ind vs Aus 2nd T20I 2022: भारतीय टीम के लिए आज करो या मरो का मुकाबला, जाने टीम और पिच के बारे में

चार विकेट से करना पड़ा था हार का सामना

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कराची के स्टेडियम में खेला गया था। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 158 रन बनाए थे। वहीं इंग्लैंड ने 4 विकेट खोलकर अंतिम ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। पाकिस्तान की तरफ से कप्तान बाबर आजम ने 31 रन बनाए। वहीं मोहम्मद रिजवान ने 68 रन की पारी खेली। वहीं इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक जड़ा । इस मैच में सबसे ज्यादा तारीफ एलेक्स की हुई है।

Also Read: RBI Bank: RBI ने एक और बैंक का किया लाइसेंस रद्द, 5 लाख का दावा कर सकता है जमाकर्ता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -