Homeस्पोर्ट्सSports News: पाकिस्तानी ऑल राउंडर शोएब मलिक ट्रोलर के निशाने पर आए,...

Sports News: पाकिस्तानी ऑल राउंडर शोएब मलिक ट्रोलर के निशाने पर आए, लापरवाही से गवाई मैच

पाकिस्तानी ऑल राउंडर शोएब मलिक इन दिनों सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गए हैं। वजह है पहले टी-20 मैच में उनकी लापरवाही। T20 मैच में शोएब मलिक ने ऐसी लापरवाही कर डाली की पेंशन के अनुभव पर ही सवाल खड़े करने लगे।

दरअसल मैच में 128 रन का टारगेट चेंज करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरूआत बेहद खराब रही। टीम ने 23 रन में ही तीन बड़े विकेट गंवा दिए। इसके बाद पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शोएब मलिक से टीम को काफी उम्मीद थी, लेकिन वह तीन बॉल खेल कर बिना कोई रन बनाए ही पवेलियन लौट गए।

शोएब जिस अंदाज में रन आउट हुए वह फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी पारी के पांचवें ओवर की आखिरी बॉल पर शोएब ने बॉल को डिफेंस किया था, लेकिन बॉल बल्ले से लगकर विकेटकीपर नूरुल हसन के हाथों में चली गई। इसी दौरान शोएब ने रन लेने की कोशिश की,लेकिन वापस लौट आए । इस दौरान शोएब ने क्रीज में बैठ नहीं रखा था और हवा में लहराने लगे थे। तभी नूरुल इस मौका को नहीं चूके और तुरंत रन आउट कर दिया।शोएब चाहते तो आराम से बैट क्रीज में रखकर बाद में हवा में लहरा सकते थे, लेकिन लापरवाही से वे अपना विकेट गंवा बैठे।

शोएब मलिक बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में इस तरह आउट हुए जिसकी मिसाल सिर्फ गली क्रिकेट में दिखती है। शोएब मलिक बांग्लादेश के खिलाफ रन आउट हुए। रन आउट भी इस तरह कि किसी इंटरनेशनल क्रिकेटर से इस तरह की नासमझी नहीं की जा सकती

बता दें कि मैच में बांग्लादेश टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 127 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान टीम ने 6 विकेट गंवाकर 132 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -