शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमस्पोर्ट्सPSL 2023: Babar Azam के बिगड़े बोल सीनियर खिलाड़ी को दी चेतावनी...

PSL 2023: Babar Azam के बिगड़े बोल सीनियर खिलाड़ी को दी चेतावनी कहा – ‘मिनिस्टर को थोड़ा टाइट करना पड़ेगा’

Date:

Related stories

सहवाग के बाद पाक क्रिकेट टीम के अब Zomato ने लिए मजे, मीम शेयर कर उड़ा दी धज्जियां

ICC World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन विश्व कप 2023 में बेहद निराशाजनक रहा है। इस क्रम में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। बीते दिनों भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने पाक क्रिकेट टीम को लेकर एक मीम शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई है।

PSL 2023: इस समय ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और UAE तीनों देशों में ही टी20 लीग खेली जा रही है और अब 13 फरवरी से पाकिस्तान में भी टी20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) शुरू होने वाले है और इस टूर्नामेंट के लिए सभी खिलाड़ी जो की PSL में खेलेंगे सब ने जमकर प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है। वहीं, PSL में पेशावर जाल्मी की तरफ से बाबर आजम (Babar Azam) खेलते हुए नजर आएंगे और इस टीम की कप्तानी भी इन्ही के हाथ में है। लेकिन इस टीम की कप्तानी पिछले सीजन में पाक टीम के तेज गेंदबाज वहाब रिहाज (Wahab Riaz) थे और अपनी टीम को फाइनल नहीं जीता पाने की वजह से उन्हें टीम की कप्तानी छोड़नी पड़ी थी। लेकिन अब बाबर आजम ने वहाब रिहाज पर एक बड़ा बयान दिया है।

बाबर आजम ने वहाब रिहाज को लेकर कही बड़ी बात

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम अभी फिलहाल PSL में अपनी टीम पेशावर जाल्मी पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और उन्होंने इस टीम के पूर्व कप्तान वहाब रिहाज पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि,’अभी तो मिनिस्टर साहब वहाब भाई, अभी काफी एक्ससिटेड हूं वहाब भाई आएंगे। लेकिन वह काफी एक्सपीरियंस हैं और वो टी20 काफी दिनों से खेलते आ रहे हैं। वो काफी चीजों को समझते हैं और कोशिश यही है की अच्छे तरीके से खेलें। मिनिस्टर को थोड़ा टाइट करना पड़ेगा।’

Also Read: IND VS AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए नागपुर पहुंचे VIRAT KOHLI और KL RAHUL, बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में आए नजर, देखें वीडियो

अभी हाल ही में बने हैं मिनिस्टर

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज वहाब रिहाज अभी बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2023) में खेल रहे हैं और उनको अभी हाल ही में पंजाब प्रांत के कार्यवाहक खेल मंत्री बनाए गए हैं और वह जब बांग्लादेश से लौटेंगे तब उनका शपथ ग्रहण समारोह कराया जाएगा। वहीं, बात करें उनके क्रिकेट करियर की तो उन्होंने पाक टीम के लिए 27 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 83 विकेट चटकाए हैं। वहाब ने पाक टीम के लिए 91 वनडे मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 120 विकेट लिए हैं। वहीं, उन्होंने 36 टी20I मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 34 विकेट झटके हैं।

PSL में पेशावर जाल्मी टीम का स्क्वाड

बाबर आजम (कप्तान), शाहिद अफरीदी, वहाब रियाज, मोहम्मद हारिस, दानिश अजीज, सईम अयूब, अमद बट, कामरान अकमल, हैदर अली, शोएब मलिक, इमाम-उल-हक और अन्य लोकल खिलाड़ी।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories