- विज्ञापन -

Latest Posts

Ravindra Jadeja: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले बाहर हो सकता है यह धाकड़ प्लेयर

Ravindra Jadeja: भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड के दौरे पर है और न्यूजीलैंड सीरीज के बाद टीम इंडिया बांग्लादेश का दौरा करेगी। लेकिन सीरीज से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लग गया है। टीम इंडिया के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस सीरीज से बाहर हो सकते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने घुटने का ऑपरेशन कराया था लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक वह अभी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए हैं जिसके चलते वह बांग्लादेश सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। आप को बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 4 दिसंबर से सीरीज खेली जानी है।

अभी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं जडेजा

रविंद्र जडेजा ने यूएई में एशिया कप के बाद घुटने की सर्जरी कराई थी और उसके बाद से ही वह टीम से बाहर चल रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक “जडेजा कई मौकों पर अपने चेक-अप और एक्सरसाइज के लिए एनसीए गए हैं। हालांकि, अभी तक, यह संभावना नहीं है कि वह बांग्लादेश श्रृंखला के लिए फिट होंगे। अगर जडेजा बांग्लादेश दौरे पर नहीं जाते हैं तो टीम में उनकी जगह शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव या घरेलु क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑलरॉउंडर शहबाज अहमद को मौका मिल सकता है।

Also Read: Martin Guptill: न्यूजीलैंड टीम को लगा बड़ा झटका, इस विस्फोटक बल्लेबाज ने तोड़ा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से अपना नाता

भारत का बांग्लादेश का दौरा

  • 4 दिसंबर- पहला वनडे
  • 7 दिसंबर- दूसरा वनडे
  • 10 दिसंबर- तीसरा वनडे
  • 14-18 दिसंबर- पहला टेस्ट
  • 22-26 दिसंबर – दूसरा टेस्ट

बांग्लादेश के लिए भारत की ODI टीम

रोहित शर्मा (C), केएल राहुल (VC), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, दीपक चाहर, यश दयाल।

बांग्लादेश के लिए भारत की टेस्ट टीम

रोहित शर्मा (C), केएल राहुल (VC), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (WK), केएस भरत (WK), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव।

Also Read: Tanmay Manjunath: उम्र 16 साल लेकिन जड़ दिए 165 गेंद में 407 रन, लगाए ताबड़तोड़ 48 चौके और 24 छक्के

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल