- विज्ञापन -

Latest Posts

Ravindra Jadeja : टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था ‘भाई ये तो अपना लड़का है, ध्यान रखना’, देखें Video

Ravindra Jadeja: भारतीय टीम और गुजरात के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अभी हाल ही में अपने घुटने का ऑपरेशन कराया है और टी20 वर्ल्ड कप 2022 टीम से चोट के चलते बाहर होना पड़ा था। लेकिन अब जडेजा बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा हैं। हाल ही में रविंद्र जडेजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया है और लगभग 12 साल पुरानी बात को याद किया है जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। साल 2010 में साउथ अफ्रीका की टीम इंडिया के साथ सीरीज खेल रही थी और सीरीज क एक मैच मोटेरा स्टेडियम में हुआ था उस टाइम टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे और माही ने ही जडेजा की पहली बार मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कराई थी।

क्या बात हुई थी पहली मुलाकात में

रविंद्र जडेजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा कि, मोटेरा स्टेडियम में हमारा (भारत) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच था। माही भाई (एमएस धोनी), जो तब हमारे कप्तान थे, ने मुझे उनसे मिलवाया। मोदी साहब ने खुद बोला की ‘भाई ये तो अपना लड़का है, ध्यान रखना’। तब इसके बाद जडेजा ने वीडियो में बताया कि “आप विशेष महसूस करते हैं जब इतने बड़े कद का व्यक्ति व्यक्तिगत रूप से ऐसा कहता है। जब उन्होंने यह कहा तो मुझे बहुत अच्छा लगा।” 2010 के बाद मेरी मोदी जी से मुलाकात 2019 में हुई थी जब मैं और मेरी पत्नी उनसे मिलने गए थे।

Also Read: FIFA World Cup 2022: ईरान के खिलाफ इंग्लैंड की टीम दाग रही थी गोल, ब्रिटेन में दर्शक उड़ा रहे थे बियर, देखें Video

आईपीएल में CSK की टीम से खेलेंगे जडेजा

अभी हाल ही में हुए आईपीएल ट्रेडिंग में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने स्टार खिलाड़ी को रीटेन कर लिया है और वह अगले साल आईपीएल 2023 में खेलते नजर आएंगे। लेकिन जिस तरह से बाते चल रही थी ऐसा लग रहा था की चेन्नई की टीम जडेजा को अपनी टीम से रिलीज़ कर देगी लेकिन चेन्नई की टीम ने सभी अफवाओं पर रोक लगाते हुए आईपीएल ट्रेडिंग के आखिरी दिन जडेजा को अपनी टीम में रिटेन किया।

Also Read: Tanmay Manjunath: उम्र 16 साल लेकिन जड़ दिए 165 गेंद में 407 रन, लगाए ताबड़तोड़ 48 चौके और 24 छक्के

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल