Home स्पोर्ट्स ‘RCB को अब भी नहीं मिलने वाली है जीत’ यूपी वॉरियर्स के...

‘RCB को अब भी नहीं मिलने वाली है जीत’ यूपी वॉरियर्स के खिलाफ मुकाबले से पहले Aakash Chopra की कठोर टिप्पणी

0

RCB: भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने यूपी वारियर्स के खिलाफ आगामी मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला टीम के उपर एक कठोर टिप्पणी की है। बुधवार, 15 मार्च को नवी मुंबई में डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में दोनों यूपी वारियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का आमना-सामना होगा।होगा। टीम में स्टार खिलाड़ियों के भरमार के बावजूद, स्मृति मंधाना की आरसीबी अब तक अपने पांच मुकाबलों में एक भी जीत हासिल करने में नाकाम रही है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उनके अब तक के प्रदर्शन पर एक तीखी टिप्पणी की और कहा कि RCB को WPL में जीत नहीं मिलेगी।

आकाश चोपड़ा ने दिया बयान

आकाश चोपड़ा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के विषय में अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “यह दोनों पक्षों के लिए एक महत्वपूर्ण खेल है लेकिन मुझे लगता है कि आरसीबी को फिर से जीत नहीं मिलेगी। स्मृति मंधाना के दिन खराब चल रहे हैं और आरसीबी का भी उतना ही बुरा समय चल रहा है। उन्होंने पांच मैच खेले हैं और एक भी नहीं जीता है। वे भले ही टूर्नामेंट में आगे नहीं बढ़ सकेंगे लेकिन किसी और टीम के टूर्नामेंट के सफर को खराब ज़रूर कर सकते है।”

Also Read: शाहरुख के थप्पड़ से लेकर पत्नी संग तलाक तक, ये हैं हनी सिंह की टॉप कॉन्ट्रोवर्सी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के पास अब भी है मौका

हालाँकि, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के पास क्वालीफाई करने का एक बाहरी मौका है। इसके लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर अपने बचे हुए तीनों मुकाबले ज़रा बड़े मार्जिन से जीतने की ज़रूरत है। इसके अलावा उन्हें दुआ करना होगा कि गुजरात की टीम अपना एक मैच हार जाए। हालांकि इतने सारे संयोग बन पाना काफी मुश्किल है। मुंबई इंडियन्स फिल्हाल पॉइंट्स टेबल के टॉप पर है। मुंबई ने अपने सभी खेले गए पांच मुकाबले जीतें है।

Exit mobile version