Homeस्पोर्ट्सRicky Ponting: कौन होगा ऑस्ट्रेलिया के वनडे टीम का नया कप्तान, पोंटिंग...

Ricky Ponting: कौन होगा ऑस्ट्रेलिया के वनडे टीम का नया कप्तान, पोंटिंग ने बताया!

Ricky Ponting: ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज और शानदार कप्तान रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के नए वनडे कप्तान की भविष्यवाणी की है। हाल ही में वनडे कप्तानी और एकदिवसी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके आरोन फिंच के बाद से अटकले तेज हो गईं हैं की अब ऑस्ट्रेलिया का नया कप्तान कौन बनेगा। लेकिन पोंटिंग ने इंटरव्यू में सवाल पर अपना जवाब दिया है और उन्होंने पैट कम्मिंस का नाम चुना है।

पैट कम्मिंस हो सकते हैं नए कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और पूर्व बल्लेबाज पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यु में कहा कि “मुझे लगता है कि अगले वनडे कप्तान पैट कमिंस होंगे। मुझे पता है कि वह स्पष्ट कारणों से सभी वनडे मैच नहीं खेलते हैं, क्योंकि टेस्ट क्रिकेट में उनका कार्यभार, सभी तेज गेंदबाजों की तरह, पिछले कुछ वर्षों में बहुत अधिक रहा है।” 2023 वर्ल्ड कप के लिए एक साल से काम समय बचा है ऐसे में पोंटिंग को लगता है कि 29 साल के पैट कमिंस नेतृत्व की भूमिका के लिए अच्छे विकल्प होंगे। हालांकि इससे इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके कार्यभार में वृद्धि होगी।

Also Read: Aaron Finch on Virat Kohli: विराट कोहली ने अबतक जो किया है वह महानतम है- फिंच

वार्नर और स्मिथ पर क्या कहा पोंटिंग ने

पोंटिंग ने आगे महसूस किया कि ऑस्ट्रेलिया को सफेद गेंद टीम में भविष्य के नेतृत्व के लिए स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर विचार करना चाहिए, जो कि 2018 में दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ प्रतिबंध के बाद से कप्तानी नहीं की है। वर्तमान में स्टीव टेस्ट उपकप्तानी की भूमिका में हैं।

उन्होंने कहा, “मैं स्टीव स्मिथ के साथ जो हुआ है, उस पर कुछ कहना चाहता हूं। वह अब फिर से टेस्ट उपकप्तान हैं और पहले कप्तान रहे हैं और वास्तव में केप टाउन में पूरे विवाद के केंद्र में रहे थे। अगर पैट कमिंस कभी टेस्ट से चूकते हैं, तो स्टीव स्मिथ टेस्ट मैच क्रिकेट में फिर से ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बन सकते हैं।”

Also Read: iphone 14: भारत के मुकाबले इन देशों में सस्ता मिल रहा iphone 14, यहां से खरीदने पर होगा इतना फायदा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -