Homeस्पोर्ट्सRohit Sharma: मैच के बाद हार पर भड़के कप्तान रोहित शर्मा, बताया...

Rohit Sharma: मैच के बाद हार पर भड़के कप्तान रोहित शर्मा, बताया इस वजह से हार मिली

Rohit Sharma: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी20 मुकाबला कल पंजाब के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:00 बजे खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं भारत पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर ऑस्ट्रेलिया को 209 रनों को लक्ष्य दिया। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट खोकर अंतिम ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन हार्दिक पांड्या ने 30 बॉल खेलकर 71 रनों को नाबाद पारी खेली। वहीं सूर्याकुमार ने 46 रन, केएल राहुल ने 55 और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे। साथ ही विराट कोहली 2 रन बनाकर आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कैमरॉन ग्रीन 30 गेंदों में 61 रन बनाए। वहीं स्टीव स्मिथ 35 रन, एरोन फिंच 22 रन बनाए। साथ ही, मैथ्यू वैड ने जबरदस्त खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई।

रोहित शर्मा को आया गुस्सा

मैच के बाद रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ‘मैं नहीं मानता कि हमने अच्छी गेंदबाजी की है. डिफेंड करने के लिए 200 रनों का स्कोर अच्छा होता है. फील्डिंग के दौरान भी हम जीत के मौकों को भुना नहीं सके। बल्लेबाजों ने शानदार दम दिखाया, लेकिन गेंदबाज एकदम फीके नजर आए। यह कुछ चीजें हैं, जिन्हें देखने की जरूरत है। मगर मैच काफी अच्छा रहा, क्योंकि इसमें पता चला है कि हम कहां गलत रहे। हम जानते थे कि इस मैदान पर हाइस्कोरिंग मैच होते हैं। आप 200 रन बनाकर भी रिलेक्स नहीं हो सकते।’

Also Read: Athiya Shetty: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में चला राहुल का बल्ला, अथिया शेट्टी को आया प्यार

सीरीज जीतने के लिए दोनों मैच जीतने होंगे

ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले मैच में हार के बाद टीम इंडिया को अब बाकी के दोनों मैचों को जीतना होगा। दूसरा मैच 23 सितम्बर और तीसरा मैच 25 सितम्बर को खेला जायेगा। बाकी के दोनों मैच नागपुर और हैदराबाद के ग्राउंड पर खेला जायेगा।

Also Read:  Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -