- विज्ञापन -
Homeस्पोर्ट्सRohit Sharma: बांग्लादेश सीरीज के लिए हिटमैन कर रहे हैं जबरदस्त तैयारी,...

Rohit Sharma: बांग्लादेश सीरीज के लिए हिटमैन कर रहे हैं जबरदस्त तैयारी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

- Advertisement -spot_img

Rohit Sharma: टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर और टीम इंडिया यहां अभी तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेल रही है। लेकिन न्यूजीलैंड सीरीज से बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के साथ तीन ODI मैच और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। तो वहीं टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सीरीज के लिए अभी से पूरी तैयारी करने में जुट गए हैं। भारत में होने वाले अगले वर्ल्ड कप के लिए अब टीम इंडिया को अपने ODI टीम को मजबूत और अभी से सभी प्लानिंग पर तैयारी करनी होगी जिसके लिए रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने अभी से कमर कसना शुरू कर दिया है।

रोहित शर्मा हैं अपने जोन में

भारत के तीनों फॉर्मेट के कप्तान और हिटमैन रोहित शर्मा ने बांग्लादेश सीरीज से पहले अपनी बैटिंग पर काम करना शुरू कर दिए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बल्लेबाजी प्रैक्टिस की फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है ‘अपने जोन में’ जिसे देख कर लग रहा है की वर्ल्ड कप में मिली करारी हार के बाद अब रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाजी में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। न्यूजीलैंड सीरीज के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था जिसमें कप्तान रोहित शर्मा का भी नाम था लेकिन 4 दिसंबर से होने वाले बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम इंडिया अपने सभी उम्दा खिलाड़ियों के साथ खेलेगी।

Also Read: Jasprit Bumrah: भारत के यॉर्कर किंग जल्द कर करेंगे टीम इंडिया में वापसी, वीडियो शेयर कर बल्लेबाजों को दी चुनौती

भारत का बांग्लादेश का दौरा

4 दिसंबर- पहला वनडे
7 दिसंबर- दूसरा वनडे
10 दिसंबर- तीसरा वनडे
14-18 दिसंबर- पहला टेस्ट
22-26 दिसंबर – दूसरा टेस्ट

वनडे मैच के लिए भारतीय टीम

वनडे सीरीज के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (C), केएल राहुल (VC), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (WK), इशान किशन (WK), शाहबाज़ अहमद, अक्षर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन।

टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम

टेस्ट सीरीज के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (C), केएल राहुल (VC), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (WK), केएस भरत (WK), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img
Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img