- विज्ञापन -

Latest Posts

Rohit Sharma: जब बीच मैदान में कूद पड़ा फैन, रोहित के पकड़े पैर, वीडियो हुआ वायरल

Rohit Sharma: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच में एक दिलचस्प वाकया हुआ। रोहित शर्मा का एक प्रशंसक सुरक्षा जाल तोड़कर बीच मैदान पर आ गया। रोहित को देखकर वह भावुक हो गया और उनके पैरों पर गिर पड़ा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्विटर यूजर्स रोहित (Rohit Sharma) के वीडियो को तस्वीरों के साथ शेयर कर रहे हैं। भारत ने इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को आठ विकेट से हराया।

रोहित के साथ फैन का वीडियो वायरल हुआ

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच तिरुवनंतपुरम में खेला गया था। इस मैच के दौरान रोहित का फैन स्टेडियम पहुंच गया। रोहित को देखकर वह इतना हैरान हुआ कि उनके पैरों पर गिर पड़ा। इसके बाद उसने रोहित शर्मा के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की। यह देख वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत कार्रवाई की और उसे खदेड़ दिया। रोहित का ये फैन वीडियो वायरल हो रहा है।

Also Read: Team India 19th Over: कब खत्म होगी टीम इंडिया की 19वें ओवर की मुसीबत, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी बने रन?

टीम इंडिया ने जीता पहला मैच

दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 106 रन बनाए। जवाब में भारत ने लक्ष्य को 16.4 ओवर में हासिल कर लिया। भारतीय टीम के लिए केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने नाबाद अर्धशतक जड़े हैं। सूर्यकुमार ने 33 गेंदों में नाबाद 50 रनों की पारी खेली जबकि राहुल ने नाबाद 51 रन बनाए। जब कप्तान रोहित बिना खाता खोले नजर आए। वह केवल 2 गेंदों का सामना करते हुए पवेलियन लौटे। गेंदबाजी की बात करे तो अर्शदीप सिंह ने तीन विकेट लिए और दीपक चाहर ने 2 विकेट हासिल किया।

 Also Read: E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल