- विज्ञापन -

Latest Posts

Sania Mirza Shoaib Malik: तलाक की अटकलों को सानिया के नए रहस्यमयी पोस्ट ने दिया बल, कहा- ‘दिल भारी हो तो ब्रेक लें’

Sania Mirza Shoaib Malik: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक की खबरें काफी समय से चर्चा में है। कुछ समय पहले जब शोएब ने सोशल मीडिया पोस्ट के द्वारा सानिया को 36वें जन्मदिन की बधाई दी तो लगा दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। वहीं इसी बीच टेनिस स्टार सानिया ने एक बार फिर अपने रहस्यमयी पोस्ट से फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है। दोनों की शादी को 12 साल हो चुकें हैं। जिसके बाद हाल ही में खबर आई थी कि दोनों जल्द ही एक टॉक शो में नजर आने वाले हैं। वहीं इन सबके बीच सानिया के नए पोस्ट ने ये साबित कर दिया है कि इस जोड़ी के रिश्ते में कुछ तो खटास है।

सानिया ने शेयर किया रहस्य से भरा पोस्ट

दरअसल 36-वर्षीय टेनिस स्टार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में दिल भारी होने पर खुद को एक ब्रेक देने की बात लिखी हुई है। सानिया की स्टोरी में लिखा है,”आप वो इंसान हो जो रोशनी और अंधेरे से बना है। अपने आप को इतना प्यार करो कि खुद को थोड़ा नाजुक होने का भी मौका दो। अपने आप को उन दिनों में थोड़ा ब्रेक देना सीखो जब आपका दिल भारी महसूस हो।”

तलाक की खबरों के बीच शो का ऐलान

इससे पहले तलाक की अफवाहों के बीच खबर आई थी की सानिया-शोएब की जोड़ी जल्द ही एक टॉक शो में नजर आने वाली हैं। इस नए प्रोग्राम का नाम ‘मिर्जा मलिक शो’ रखा गया है। जिसका पोस्टर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। सानिया-शोएब का ये नया शो पाकिस्तानी चैनल पर आने वाला है।

ये भी पढ़ें: SL vs PAK: फिक्सिंग की जांच के दायरे में SL-PAK टेस्ट सीरीज, PCB ने अपने हाथ खींचे कहा- ‘हमसे कोई लेना-देना नहीं’

कब फैली अलगाव की खबरें

अटकलों का बाजार तब गर्म हुआ जब इस जोड़े ने हाल ही में अपने बेटे इजहान का जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के बाद पिता शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने जहां जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। वहीं सानिया मिर्जा ने ऐसा कोई पोस्ट नहीं किया जिससे ये बात लोगो को थोड़ी खटकी। उसके बाद जब टेनिस स्टार सानिया ने एक ‘टूटे दिल’ को लेकर पोस्ट शेयर की तब इस खबर ने सोशल मीडिया में अपनी जगह बना ली। उनकी इस पोस्ट ने यूजर्स को दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं होने की चर्चा करने पर जोर दिया।

ये भी पढ़ें: Sachin Tendulkar: फैसलाबाद की ग्रीन टॉप विकेट पर जब 16 साल के सचिन के सामने नतमस्तक हुआ था पूरा पाकिस्तान, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल