Homeस्पोर्ट्सSanju Samson: टीम में जगह पाना बेहद ही मुश्किल, मैं ओपनर हूं...

Sanju Samson: टीम में जगह पाना बेहद ही मुश्किल, मैं ओपनर हूं या फिनिशर- संजू सैमसन

Sanju Samson: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसंग काफी चर्चाओं में आए हुए हैं। संजू सैमसन को वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह नहीं मिली और इसी वजह से उनके फैंस भी काफी निराश नजर आए हैं। इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए संजू सैमसन ने कहा कि टीम इंडिया में जगह बना पाना बेहद मुश्किल होता जा रहा है। लोगों को नहीं बता सकते कि आप क्यों टीम में जगह नहीं बना पाए। संजू का मानना है कि सफल होने के लिए एक खिलाड़ी को लचीला होना चाहिए।

कहा- बल्लेबाज हूं या फिनिशर

संजू सैमसन ने आगे कहा कि “मैंने पिछले कई वर्षो से विभिन्न भूमिकाएं निभाने का काम किया है, मैं सहजता से बल्लेबाजी क्रम में किसी भी जगह बल्लेबाजी कर सकता हूं। आपको खुद को एक ही स्थान पर समेटकर नहीं रखना चाहिए। आप लोगों को यह नहीं कह सकते मैं सलामी बल्लेबाज हूं या मैं फिनिशर हूं। पिछले तीन-चार सालों में विभिन्न भूमिकाओं में खेलते हुए मेरे खेल में नया आयाम जुड़ गया है।”

Also Read: India vs South Africa: सीरीज से पहले स्टेडियम का काटा बिजली कनेक्शन, केसीआर ने कहा हर हाल में होकर रहेगा मैच

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिल सकती है टीम में जगह

संजू सैमसन ने अभी तक 7 वनडे और 16 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। संजू सैमसन ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यह वास्तव में चुनौतीपूर्ण है, भारतीय टीम में एक स्थान तलाशना चुनौतीपूर्ण है। टीम में शामिल खिलाड़ियों के बीच आपस में काफी प्रतिस्पर्धा है। जब यह चीजें होती है तो खुद पर ध्यान लगाना काफी महत्वपूर्ण होता है। आज गुरुवार से संजू सैमसंग न्यूजीलैंड ए के खिलाफ के तीन मैचों में भारत ए की अगुवाई करेंगे। इसके बाद सैमसंग को अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज में जगह मिल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -