Homeस्पोर्ट्स55 साल के हो चुके लेजेंडरी बॉक्सर माइक टायसन को लेकर हुआ...

55 साल के हो चुके लेजेंडरी बॉक्सर माइक टायसन को लेकर हुआ चौंका देने वाला खुलासा

लेजेंडरी बॉक्सर माइक टायसन 55 साल के हो चुके है. अपनी आक्रमकता,अपने गुस्से वाले व्यवहार को लेकर माइक टायसन जेल भी जा चुके हैं. दुनिया के सबसे महानतम बॉक्सर मोहम्मद अली भी माइक टायसन के लिए ये बात कह चुके हैं कि माइक टायसन उन्हें बॉक्सिंग रिंग में हरा सकते थे. अब टायसन के पूर्व ड्राइवर रुडी गोंजालेज का कहना है कि टायसन के अंदर इतनी ऊर्जा भरी हुई रहती थी कि उन्हें अपने बॉक्सिंग मैच से पहले सेक्स करना पड़ता था. टायसन को डर था कि कहीं वे बॉक्सिंग रिंग में अपने विरोधी को जान से ना मार दें.

स्टडी में खुलासा- कोरोनावायरस के लक्षण वाले लोगों पर 50% प्रभावी है कोवैक्सीन

ब्रिटिश अखबार द सन के साथ बातचीत में गोंजालेज ने कहा कि – माइक का एक खास सीक्रेट ये है कि उन्हें अपनी फाइट से पहले सेक्स करना पड़ता है. ड्राइवर होने के अलावा मेरा काम ये भी था कि मुझे बॉक्सिंग गेम से पहले उनके लिए ऐसी महिला को ढूंढना पड़ता था जो टायसन के साथ संबंध बनाने को तैयार हो. टायसन कहते थे कि अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो मैं अपने विरोधी को मार डालूंगा. अपने सेक्स सेशन के बाद माइक थोड़ा शांत होते थे और अक्सर कहते थे कि चलो आज मेरा विरोधी मरने से बच जाएगा. सच कहूं तो टायसन एक रेलगाड़ी की तरह था जो सामने आने वाले किसी भी शख्स को खत्म करने के लिए तैयार रहता था. आपको बता दें कि 55 साल के टायसन ने 20 साल की उम्र में ही अपना पहला विश्व चैंपियनशिप बेल्ट जीत लिया था.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -