Homeस्पोर्ट्सSri Lanka Squad For T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के लिए...

Sri Lanka Squad For T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका टीम का चयन, दुष्मंता चमीरा की हुई टीम में वापसी

Sri Lanka Squad For T20 World Cup: अगले महीने से होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अपने तैयारी कर ली है। इसी बीच श्रीलंका की टीम ने अपने टीम की घोषणा कर दी है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका टीम ने अपने स्क्वाड में 15 खिलाड़ियों को रखा है। उसके बाद पाँच खिलाड़ियों को स्टैंड बाय के रूप में रखा है। चोट से बाहर चल रहे श्रीलंका टीम के तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा की टीम में वापसी हुई है। आप को बता दें की चोट के चलते एशिया कप में चमीरा नहीं खेल पाये थे।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका टीम

दासुन शनाका (कप्तान), दनुष्का गुणथिलका, पथुम निसांका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, धनंजया डी सिल्वा, वनिन्दु हसरंगा, महेश थीक्षाना, जेफरी वेंडरसे, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा (फिटनेस के अधीन)। लाहिरू कुमारा (फिटनेस के अधीन), दिलशान मदुशंका और प्रमोद मधुशन।
स्टैंड बाय प्लेयर: अशेन बंडारा, प्रवीण जयविक्रमा, दिनेश चांदीमल, बिनुरा फर्नांडो और नुवानिडु फर्नांडो।

Also Read: India A vs New Zealand A: नूज़ीलैंड-ए से वनडे सीरीज के लिए चुनी गई टीम इंडिया-ए, संजू सैमसन को बनाया कप्तान

खराब शुरुआत के बाद श्रीलंका बना एशिया कप का चैंपियन

श्रीलंका की एशिया कप में खराब शुरुआत रही थी। अपने लीग के पहले मैच में टीम को अफ़ग़ानिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद श्रीलंका ने पीछे नहीं देखा और लगातार पांच मैच जीत कर एशिया कप पर कब्ज़ा किया। जिसके बाद से एक्सपर्ट का मानना है कि श्रीलंका टीम अब आगे भी शानदार खेल दिखाएगी और टी20 वर्ल्ड कप के लिए आगे तक का सफर तय करेगी।

Also Read: Janhvi Kapoor Net Worth: बोल्डनेस में ही नहीं बल्कि नेट वर्थ में भी टॉप पर हैं जाह्नवी, जानिये कितने करोड़ की हैं मालकिन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -