Homeस्पोर्ट्सKKR को क्वालिफायर तक पहुंचाने वाले सुनील नरेन को नहीं मिली वेस्टइंडीज...

KKR को क्वालिफायर तक पहुंचाने वाले सुनील नरेन को नहीं मिली वेस्टइंडीज की T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कमाल का प्रदर्शन करने वाले स्पिनर सुनील नरेन को वेस्टइंडीज की T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया हैं जो थोड़ा आश्चर्यजनक हैं। 33 वर्षीय सुनील नरेन ने एलिमिनेटर मैच में आरसीबी के खिलाफ चार विकेट झटके और कमाल की बल्लेबाजी भी की, जिसकी बदौलत केकेआर दूसरे क्वालिफायर में पहुंच गई हैं।

आईपीएल 2021 के दूसरे हॉफ में सुनील नरेन ने 8 मैचों में कुल 11 विकेट निकाले हैं, नरेन ने 2019 से एक भी अंतराष्ट्रीय मैच नहीं खेला हैं। जो प्रमुख कारण हैं नरेन के वेस्टइंडीज टीम में ना शामिल किए जाने का, आईसीसी द्वारा टीम में बदलाव किए जाने की समय सीमा शुक्रवार को समाप्त होने वाली हैं तब तक देखना हैं कि क्या नरेन को मौका मिलेगा।

Jack of all trades Sunil Narine lords over RCB | Sports News,The Indian  Express

यह भी पढ़े- आज आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालिफायर में KKR और DC आमने-सामने

कप्तान पोलार्ड ने कहा कि जिन 15 खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप टीम में जगह मिली हैं हमें उनपर बात करनी चाहिए ना की उनपर जिन्हे जगह नहीं दी गई हैं। हमारे लिए यह जरूरी हैं की हम चुने हुए 15 खिलाड़ियों पर ध्यान दे और उनका 100 फीसदी निकाले ताकि हम अपने खिताब को बचा सके। नरेन के बारे में पूछे जाने पर पोलार्ड ने कहा कि मैं इस बात पर टिप्पणी नहीं करना चाहता, इसपर पहले से काफी कुछ बोला जा चुका हैं और यह बात पहले ही साफ कर दी गई हैं की आखिर क्यों सुनील नरेन को टीम में शामिल नहीं किया गया हैं।

Kieron Pollard after winning the 1st T20I | Post Match Press Conference -  YouTube

सुनील नरेन मेरे एक बहुत अच्छे दोस्त हैं, इस बात में कोई शंका नहीं हैं की सुनील एक विश्वस्तरीय गेंदबाज और खिलाड़ी हैं। आंद्रे रसल के बारे में बात करते हुए पोलार्ड ने बताया कि मैं रसल को अपनी टीम में चाहता था लेकिन उनकी चोट के कारण हमें उन्हें कुछ खास देखने के मौके नहीं मिले हैं। रसल हमारी टीम का एक अभिन्न अंग हैं जिन्हे हम 100 फीसदी फिट देखना चाहते हैं, लेकिन हमें यह समझना होगा की परिस्थितियां सबसे महत्वपूर्ण होती हैं, हमे उसका सम्मान करना होगा और उसके अनुसार अपना खेल प्रदर्शित करना होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img