- विज्ञापन -

Latest Posts

Suresh Raina: बीच मैच में सुरेश रैना ने पकड़ा ऐसा कैच, दंग रह गये लोग, देखें Video

Suresh Raina: सुरेश रैना ने भले ही क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनके पास अभी भी चीते की ताकत है। 35 साल के रैना ने 28 सितंबर को ऐसा कैच लपका कि देखने वालों ने अपने जबड़ों के नीचे गोलियां ले लीं और उनके मुंह से एक ही शब्द निकला “वाह क्या कैच है”। सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ऑस्ट्रेलिया के फ्लाइंग बल्लेबाज बेन डंक को पकड़ा। डंक 46 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी उन्होंने चौका लगाने की कोशिश की लेकिन गली में खड़े सुरेश रैना ने चीते की गति से गेंद को पकड़ लिया और मैच में कुछ शानदार किया।

कैच लेने के बाद रैना दिखे बेहद खुश

सुरेश रैना ने मैच में कैच लेने के बाद बेहद खुश दिख रहे थे। उन्होंने हवा में कैच लपकने के बाद बॉल को ऊपर की तरफ फेंका इसके बाद दोनों घुटनों पर बैठ के अपने दोनों हाथ ऊपर कर के बहुत ही उत्साह से जश्न मनाया।

Also Read: Ind vs SA: मैच के वो 11 सेकंड जिसने अफ्रीका को हरा दिया मैच, देखें Video

अभी हाल ही में किया था संन्यास की घोषणा

सुरेश रैना ने अभी कुछ दिन पहले ही सभी क्रिकेट फॉर्मेट में संन्यास की घोषणा की थी। इंटरनेशनल क्रिकेट से दो साल पहले संन्यास ले चुके सुरेश रैना ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘देश और उत्तर प्रदेश राज्य के लिए क्रिकेट खेलना मेरे लिए गर्व की बात है. मैं अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से अपने संन्यास का ऐलान करता हूं। साथ ही मैं बीसीसीआई, यूपी क्रिकेट संघ, आईपीएल टीम सीएसके और राजीव शुक्ला का धन्यवाद करता हूं। मुझे सपोर्ट करने के लिए मेरे फैन्स को भी शुक्रिया।’

Also Read: Health Tips: भरी जवानी में हो रहे हैं बुढ़ापे का शिकार, तो ऐसे करें समाधान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल