Homeस्पोर्ट्सT-20 Match: भारत और वेस्टइंडीज के बीच रोमांचक मुकाबले में थामस ने...

T-20 Match: भारत और वेस्टइंडीज के बीच रोमांचक मुकाबले में थामस ने पलटी बाजी, किया शानदार प्रदर्शन

T-20 Match: सेंट किंग्स में खेले गए दूसरे t20 में वेस्टइंडीज ने भारत को हरा दिया है। वेस्टइंडीज की इस जीत के हीरो रहे सबसे तेज गेंदबाज ओबेड मैककॉय और ब्रेंडन किंग। हैं। मैककॉय ने गेंदबाजी में 6 विकेट लिए। वहीं किंग ने 68 रनों की मैच विनिंग पारी खेलकर मैच जीता है। इस दौरान किंग के बल्ले से आठ चौके और दो छक्के लगाए गए। भारतीय टीम ने पहले खेलने के बाद वेस्टइंडीज को 139 रनों का लक्ष्य दिया था।

टी-20 सीरीज में 1-1 की बराबरी

इस लक्ष्य को मेजबानी टीम ने 19.2 ओवर में ही जीत लिया और अपने पांच विकेट खोए। इसके साथ ही वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारत से मिले 139 रनों के लक्ष्य को बनाते हुए वेस्टइंडीज ने मैच में अपनी शुरुआत अच्छी की थी लेकिन बीच के ओवरों में शानदार गेंदबाजी करके टीम इंडिया ने मैच में वापसी कर ली थी। उस समय ऐसा लगा कि वेस्टइंडीज जीता हुआ मैच भी हार जाएगी। लेकिन किंग ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को मैच जीता दिया।

ये भी पढ़ें: Delhi MCD News: दिल्ली में जल्द कराए जायेंगे नगर निगम चुनाव, एमसीडी वार्डों की संख्या घटकर 250 हुई

रोवमेन पॉवेल को आउट किया

किंग के आउट होने के बाद इंडिया टीम के बेहतरीन गेंदबाज अर्शदीप ने 19वें ओवर के चलते रोवमेन पॉवेल को आउट कर दिया था। लेकिन थॉमस ने एक छोर संभालते हुए बड़े शॉट लगाकर वेस्टइंडीज को मैच में बनाए रखा। लास्ट ओवर में वेस्टइंडीज को 10 रन बनाने थे और कप्तान रोहित ने गेंद आवेश खान को दी। आवेश ने पहली ही गेंद नो बॉल कर दी और फिर वेस्टइंडीज को थॉमस ने मैच जीता दिया।

Also Read: CWG 2022, Sushila Devi: एक बार फिर गोल्ड से चूंकि भारत की जूडोका सुशीला देवी, सिल्वर मेडल से करना पड़ा संतोष

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -