- विज्ञापन -

Latest Posts

Team India 19th Over: कब खत्म होगी टीम इंडिया की 19वें ओवर की मुसीबत, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी बने रन?

Team India 19th Over: भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में शानदार जीत दर्ज की। अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर की तेज गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया ने पावरप्ले में ही मेहमान टीम की कमर तोड़ दी थी। दक्षिण अफ्रीका की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 106 रन ही बना सकी। भारत ने 16.4 ओवर में 2 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल ने अर्धशतक लगाया। अच्छी गेंदबाजी करने के बाद भी भारतीय टीम की एक समस्या अभी तक सुलझ नहीं पाई है। पारी का 19वां ओवर एक बार फिर महंगा साबित हुआ।

साउथ अफ्रीका ने 17 रन बटोरे 19वें ओवर में

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम के गेंदबाजों ने घातक शुरुआत की और आधी टीम को महज 9 रन पर वापस भेज दिया। पारी का तीसरा ओवर खत्म होने से पहले ही बड़े नाम टीम से वापस चले गए थे। अर्शदीप और दीपक ने प्रोटियाज बल्लेबाजों को सटीक लाइन लेंथ के साथ घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने तो विकेट चटकाए लेकिन कुछ दिनों से चल रही एक समस्या भी इस मैच में देखने को मिली। पारी का 19वां ओवर भी यहां सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी रहा। यह पूरे मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला ओवर था। इस ओवर में अर्शदीप ने 17 रन खर्च किए।

Also Read: Neeraj Chopra: जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने खेला डांडिया, वायरल हुआ Video

एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महंगा पड़ा था 19वां ओवर

पिछले कुछ मैचों में पारी का 19वां ओवर कप्तान रोहित शर्मा के लिए मुश्किलें लेकर आया है। टीम इंडिया का खेल एशिया कप में और फिर उसी ओवर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खराब हुआ। एशिया कप के ग्रुप मैच में भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान के खिलाफ 19वें ओवर में 12 रन खर्च किए. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 19वें ओवर में अवेश खान ने 21 रन दिए। एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 में 19वें ओवर में 19 रन खर्च हुए थे। भुवी ने एशिया कप में श्रीलंका के खिलाफ 14 रन बनाए थे और मैच हाथ से निकल गया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में भुवी ने 19वें ओवर में 16 रन दिए और भारत 208 रन का बचाव करने में नाकाम रहा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मैच में रोहित ने जसप्रीत बुमराह को 19वां ओवर दिया जिसमें 18 रन बने।

Also Read: Delhi News: “पहले आओ पहले पाओ” की स्कीम पर दिल्ली में फ्लैट मिलने का सपना साकार, जारी होगा कब्जा पत्र

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल