Homeस्पोर्ट्सटीम इंडिया के न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले खाने के...

टीम इंडिया के न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले खाने के मेन्यू पर मचा बवाल, बीसीसीआई की हो रही आलोचना

भारतीय टीम ने टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से मात दी और विश्वकप में हार का बदला लिया, 25 नवंबर से कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है। टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम के खाने का मेन्यू बताया गया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

कानपुर में भारतीय खिलाड़ियों को खाने में बीफ सर्व नहीं किया जाएगा यह निर्णय लिया गया है, इसके स्थान पर खिलाड़ियों को हलाल मीट सर्व किया जाएगा। इस मेन्यू को लेकर बीसीसीआई की काफी आलोचना की जा रही है, बीसीसीआई से सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं।

आज सुबह से सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर #BCCI_Promotes_halal ट्रेंड हो रहा है, यूजर्स बीसीसीआई पर आरोप लगा रहे हैं कि बीसीसीआई जानबूझकर हलाल मीट प्रमोट कर रही है। इस मुद्दे को ट्रेंड होता देख बीजेपी के कई नेताओं ने बीसीसीआई पर तंज कसे ।

यह भी पढ़े- अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में आई गिरावट, राष्ट्र स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर

बीजेपी के प्रवक्ता गौरव गोयल ने ट्वीट कर कहा कि बीसीसीआई को हलाल मीट प्रमोट नहीं करना चाहिए, बीसीसीआई को फौरन अपने इस फैसले को बदलना चाहिए। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि बीसीसीआई को यह याद रखने की जरूरत है कि बोर्ड भारत में है, पाकिस्तान में नहीं।

India vs New Zealand 2021: 3 Indian Players Who Can Make Their Test Debuts  Against New Zealand

भारत और न्यूजीलैंड की टीम टेस्ट सीरीज खेलने के लिए कानपुर पहुंच गई हैं, टेस्ट सीरीज के आरंभ होने से पहले फूड मेन्यू से जुड़ी जानकारी सामने आई थी। जिससे पता चला कि भारतीय खिलाड़ियों के मेन्यू से पोर्क और बीफ को बाहर रखा गया है, मांसाहारी व्यंजन में खिलाड़ियों को सिर्फ हलाल मीट ही सर्व किया जाएगा।

भारतीय टीम कानपुर में होटल लैंडमार्क टावर में रुकी हुई है, न्यूजीलैंड की टीम भी कानपुर में पहुंच गई है और अपना प्रैक्टिस सेशन शुरू कर दिया है। दोनों ही टीमें 25 नवंबर से शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं देखना है किसकी मेहनत रंग लाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -