Homeस्पोर्ट्सउन्मुक्त चंद शादी के महज दो दिन बाद हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए...

उन्मुक्त चंद शादी के महज दो दिन बाद हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना, बिग बैश लीग में लेंगे हिस्सा

भारत के पूर्व अंडर -19 कप्तान उन्मुक्त चंद जिनकी कप्तानी में भारत ने 2012 में अंडर -19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था, उन्होंने हाल ही में अपनी दोस्त सिमरन खोसला के साथ शादी की है। शादी के महज दो दिन बाद उन्मुक्त चंद ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए, वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाली बिग बैश लीग में हिस्सा लेने वाले हैं।

उन्मुक्त चंद ने ट्वीट कर कहा कि जिंदगी के दो सबसे शानदार दिनों के बाद मेलबर्न की ओर रवाना। आपको बता दे उन्मुक्त चंद ने कुछ दिनों पहले ही भारत में क्रिकेट खेलना छोड़ा है, वह अब अधिकतम रूप से अमेरिका के लिए क्रिकेट खेलते हैं। बीते दिनों अमेरिका में हुई एक लीग में उन्होंने हिस्सा लिया था और अपनी टीम को चैंपियन बनाने में एक अहम भूमिका निभाई। उन्मुक्त चंद इस वक्त दुनियाभर की अलग-अलग क्रिकेट लीग में हिस्सा ले रहे हैं।

unmukt marriage

उन्मुक्त चंद और सिमरन खोसला ने 21 नवंबर को सात फेरे लिए थे, आपको बता दे उन्मुक्त चंद की पत्नी एक फिटनेस एक्सपर्ट हैं। उन्मुक्त चंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कई विडियोज शेयर की थी, जिसमे वह सिमरन के साथ डांस करते नजर आ रहे थे। शादी के दौरान दोनों ने ही बेहद खूबसूरत ड्रेस पहना हुआ था, शादी में दोनों पक्ष से कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे।

यह भी पढ़े- पेट्रोलियम मंत्रालय ने आज बैठक में लिया बड़ा फैसला, पेट्रोल और डीजल के दाम में हो सकती है कटौती

Unmukt Chand wedding pics | Unmukt Chand wedding ties the knot with  nutritionist Simran Khosla Ex-Indian U-19 World Cup-winning captain  [PHOTOS] | Cricket News

उन्मुक्त चंद जिन्होंने अपनी शादी से पहले भी बिग बैश लीग में भाग लिया था लेकिन वह अपनी शादी के लिए दो दिन का अवकाश लेकर अपने घर आए थे और शादी के बाद वह फिर से बिग बैश लीग खेलने के लिए रवाना हो गए। सिमरन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्मुक्त चंद को एयरपोर्ट पर विदाई देते हुए वीडियो शेयर की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -