- विज्ञापन -

Latest Posts

Urvashi Rautela: Rishabh Pant संग रिश्ते को लेकर उर्वशी ने कही दिल की बात, बताया कौन हैं उनके असली RP

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बीते कुछ समय से भारतीय क्रिकेटर ​ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर चर्चा में हैं। जिसके कारण सोशल मीडिया पर पिछले कुछ वक़्त से एक्ट्रेस लगातार ट्रोलिंग का निशाना बन रही हैं। वहीं अब उर्वशी ने इस पूरे मामले पर पहली बार अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए अपने असली RP का खुलासा कर दिया है। वहीं एक्ट्रेस उर्वशी ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं पता था कि ऋषभ पंत को भी आरपी (RP) ही कहते हैं।

उर्वशी ने बताया कौन है उनके RP

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि आरपी उनके को-स्टार हैं, और उन्हें यह पता भी नहीं था ऋषभ पंत को भी आरपी (RP) ही कहते हैं। उन्होंने कहा, “आरपी मेरे को-स्टार हैं और उनका नाम है राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) है। मुझे तो यह पता भी नहीं कि पंत को भी आरपी ही कहते हैं।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि लोगों ने बस अपने हिसाब से अनुमान लगा लिया और उस पर लिखने लगे। जो लोग इस तरह की अफवाहों पर विश्वास करते हैं, मैं उन्हें कहूंगी कि थोड़ा रिसर्च करें।”

ये भी पढ़ें: AUS VS WI: प्राइवेट पार्ट पर गेंद लगने से बीच मैदान में ही तिलमिला उठा ये बल्लेबाज, VIDEO होश उड़ा देगा

क्रिकेटर को मिलता है ज्यादा पैसा

ऋषभ पंत से रिश्ते को लेकर भी ट्रोल किए जाने पर भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “हमेशा यह देखने को मिलता है कि क्रिकेटर्स को एक्टर्स से ज्यादा सम्मान दिया जाता है, या वे हमारी तुलना में ज्यादा कमाते हैं। जो की ये बात मुझे हमेशा परेशान करती है।” बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं जानती हूं कि वे देश के लिए खेलते हैं और उन्हें बहुत प्यार और सम्मान मिलता है, लेकिन एक्टर्स ने भी बहुत कुछ किया है। मेरे हिसाब से एक्ट्रेस ने भी देश का प्रतिनिधित्व किया है। वहीं मुझे इस तरह की मूर्खतापूर्ण तुलना अच्छी नहीं लगती।” आपको बता दें, ये पूरा किस्सा तब से शुरू हुआ जब विश्व कप खेलने के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया गई। जिसके कुछ दिनों खबर आई कि एक्ट्रेस उर्वशी भी ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं। इसके तुरंत बाद उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था, जिसकी सफाई में उर्वशी ने कहा था कि वे उस शहर में नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: HARMANPREET KAUR: जब 19 वर्षीय भारतीय महिला खिलाड़ी ने की थी चारों ओर छक्कों की बारिश, मैच के बाद कराना पड़ गया था डोप टेस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल