Homeस्पोर्ट्सVideo: नवदीप सैनी ने लगाया ऐसा शॉट, देखकर सब रह गए हैरान

Video: नवदीप सैनी ने लगाया ऐसा शॉट, देखकर सब रह गए हैरान

Video: भारतीय तेज गेंदबाज ने कुछ महीनो पहले काउंटी क्रिकेट में डेब्यू किया। उसके बाद से लगातार सैनी की चर्चाएं हो रही हैं। 29 साल के नवदीप सैनी लगातार अपनी धारदार गेंदबाजी से कहर बरपा रहे हैं। अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसे देख सब हैरान रह गए। दरअसल, रॉयल वनडे कप (Royal London One-Day Cup) में ग्लेमोर्गन क्रिकेट टीम (Glamorgan Cricket Team) के खिलाफ एक वनडे मैच में एक ऐसा शॉट लगाया जिसके बाद उनकी तुलना दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से होने लगी।

Also Read – CWG 2022: अपने पहले ही कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग ले रही भारतीय मुक्केबाज नीतू ने फाइनल में मारी एंट्री, सोना के लिए अब लड़ेगी

तेजी से वायरल हो रहा है इस लाजवाब शॉट का वीडियो

रॉयल वनडे कप के वनडे मैच के दौरान नवदीप सैनी ने ऐसा जबरदस्त शॉट खेला जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह गेंदबाज द्वारा गेंद फेंके जाने के बाद ऑफ स्टंप की तरफ सफल करते हुए गेंद को बस लेग साइड में धकेल देते हैं। इस बीच गेंद और बल्ले के बीच इतना जबर्दस्त संपर्क होता है कि गेंद चौके के लिए सीधा बाउंड्री के बाहर पहुंच जाती है। सैनी ने कैंट के लिए इस मुकाबले में केवल तीन गेंदों का सामना किया। इस बीच उन्होंने इस उम्दा शॉट के बदौलत टीम को 300 रनों के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

Also Read – Deepak Puniya: 5 साल की उम्र में ही अखाड़े में उतर गए थे दीपक, बेहद दिलचस्प है गोल्ड जीतने वाले पुनिया की कहानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

- Advertisement -
Exit mobile version