Video: सूर्यकुमार ने हर शॉट पर वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के, वीडियो देख इस बल्लेबाजी के कायल हो जाएंगे आप भी

Date:

Video: वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी T20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हाल ही इंग्लैंड के खिलाफ शतक जड़ने वाले सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे T20 मैच में उन्होंने शानदार पारी खेली। यादव की मैच विनिंग पारी बदौलत भारत मौजूदा सीरीज में 2-1 से आगे है। तीसरे मैच में यादव ने ताबड़तोड़ पारी खेली।

यादव ने पारी में खेले कमाल के शॉट

तीसरे मैच के हीरो रहे यादव ने अपनी पारी कुछ कमाल के शॉट जड़े। उन्होंने अपनी में 44 गेंदों पर 76 की शानदार पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने कुछ ऐसे शॉट लगाए जिसे देखकर वेस्टइंडीज के गेंदबाज परेशान होते हुए नजर आए। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव की इस पारी में 8 चौके और 4 छक्के शामिल थे। उनकी इस पारी के दौरान खेले गए शॉट की वीडियो देखकर आप भी उनकी बल्लेबाजी के कायल हो जाएंगे।

Also Read – CWG 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स में तेजस्विन ने रचा इतिहास, हाई जंप में देश के लिए जीता पहला मेडल

ICC T20 रैंकिंग में नंबर 2 पर पहुंचे यादव

वेस्टइंडीज के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेलने का यादव को जबरदस्त फायदा मिला है। दरअसल, ICC द्वारा जारी बल्लेबाजों की तजा लिस्ट में यादव दूसरे स्थान पर पहुंच चुके हैं। काफी समय से नंबर एक पर चल रहे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से वो महज 2 पॉइंट पीछे हैं। सूर्यकुमार यादव के 816 रेटिंग्स प्वाइंट हैं, जबकि बाबर आजम के 818 रेटिंग्स प्वाइंट हैं। सूर्यकुमार यादव, बाबर आजम से आगे निकल सकते हैं क्योंकि पाकिस्तान को अगले कुछ दिनों तक कोई टी-20 मैच नहीं खेलना है, ऐसे में सूर्यकुमार यादव बाबर आजम को पछाड़ सकते हैं।

Also Read – Relationship Tips: पत्नी को यें बात बताने से बढ़ जाती हैं मुश्किलें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related