- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: जब क्रिकेट मैदान से हटकर Dhoni और Kohli ने फुटबॉल मैच में दागा था तूफानी गोल, जरूर देखें Video

Viral Video: टीम इंडिया के पूर्व चैंपियन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और भारत के सबसे शानदार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम इंडिया के लिए बहुत से मैच जिताए हैं। हालांकि धोनी अब क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनके द्वारा किये गए कारनामे सबको याद है। बात करें धोनी और कोहली की दोनों को क्रिकेट के मैदान के बाहर भी अगर किसी मैदान पर आप ने खेलते देखा होगा तो वह है फुटबॉल का मैदान। एक वायरल वीडियो (Viral Video) में धोनी और कोहली ने मिलकर एक शानदार गोल किया अपनी विपक्षी टीम को हैरान कर दिया था।

बॉलीवुड और टीम इंडिया के बीच हुआ था फुटबॉल मैच

क्रिकेट खिलाड़ियों और बॉलीवुड के अभिनेताओं ने साल 2013 में एक चैरिटी फुटबॉल मैच में भाग लिया। ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब के कप्तान अभिनेता अभिषेक बच्चन थे और दूसरी तरफ ऑल हार्ट्स फुटबॉल क्लब कोहली और धोनी थे। यह फुटबॉल मैच नई दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में खेला गया था और वंचित बच्चों के लिए पैसे जुटाने के लिए यह मैच खेला गया था। लेकिन मैच में एक शानदार गोल धोनी की तरफ से देखने को मिला था जिसमें विराट कोहली ने धोनी की मदद करते हुए फुटबॉल को दूसरी टीम के खिलाड़ियों से बचाते हुए धोनी को पास किया इसके बाद धोनी ने अपनी फुटबॉल स्किल दिखाई और शानदार गोल जड़ दिया था। जिसका वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

Also Read: CRICKET RECORDS: बल्लेबाज के नहीं बल्कि इस गेंदबाज के नाम है बड़ा रिकॉर्ड, टेस्ट मैच के एक ओवर में बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

यहां देखें वीडियो:

कोहली अभी हैं बांग्लादेश दौरे पर

टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली अभी कहल रहे बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे हैं और इस सीरीज में टीम को पहले मैच में हार का समाना करना पड़ा है। और वहीं बात करे धोनी की तो वह अब अगले साल होने वाले आईपीएल में CSK टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

Also Read: ENG VS PAK: रावलपिंडी के मैदान पर इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने मचा दी तबाही, 4 4 4 4 4 4… एक ही ओवर में जड़ दिए 6 चौकें, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल