Latest Posts

Viral Video: जब वर्ल्ड कप के दौरान फैन ने कहा, ‘भाई Urvashi बुला रही है’, बौखलाए Pant ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Viral Video: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच विवाद बीते कुछ समय से चर्चा में हैं। दोनों ही सेलेब्स भले ज्यादातर मीडिया के सवालों पर चुप रहते हैं लेकिन सोशल मीडिया और फैंस का एक धड़ा ऐसा भी है जो समय-समय पर कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे ये विवाद फिर से चर्चा में आ जाता है। बात हाल ही में खत्म हुए टी-20 विश्व कप की है जहां टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे पंत को मैदान पर एक शख्स बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के नाम से छेड़ता हुआ दिख रहा है। जिसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज पंत भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने भी मैच देखने आए शक्श को मुंहतोड़ जवाब दे डाला। फैन ने भले ही मजे लेने के लिए ये हरकत की लेकिन इस घटना के सामने आते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया।

फैन ने कहा, ‘उर्वशी बुला रही है’

यह अजीबो-गरीब घटना टी-20 विश्व कप मैच के दौरान हुई। स्टार बल्लेबाज पंत इस विश्व कप के अधिकतर मैचों में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। वहीं जिस मैच में ये घटना घटित हुई उसमे भी इस खिलाड़ी को खेलने का मौका नहीं मिला था। जिसके कारण वीडियो में यह देखा जा सकता है कि पंत जब ड्रिंक लेकर के बॉउंड्री के पास से गुजर रहे थे तब एक भारतीय फैन ने उन्हें छेड़ते हुए कहा, ‘भाई उर्वशी बुला रही है।’ वहीं ये कमेंट सुनते ही ऋषभ पंत ने अपना आपा खो दिया और फैन को उसी की भाषा में जवाब देते हुए कहा, ‘तो जाकर मिल ले फिर।’ भारतीय फैन ने पंत को भड़काने की कोशिश की लेकिन पंत ने सटीक जवाब देते हुए आगे निकल गए। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

ये भी पढ़ें: VIJAY HAZARE TROPHY FINAL: 14 साल बाद SAURASHTRA बना चैंपियन, JACKSON ने ठोका शतक तो CHIRAG ने ली हैट्रिक

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को ये देखकर हंसी आई तो कुछ लोगों को ये हरकत गलत लगी। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘ये बहुत गलत बात है। जो खिलाड़ी देश का प्रतिनिधित्व करते हैं उनके साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए। जो भी उसका मज़ाक उड़ा रहा है उसे शर्म आनी चाहिए।’ इसके अलावा भी कई यूजर ने इस हरकत का खंडन किया। आपको बता दें कुछ महीनों पहले ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर ये वॉर शुरू हुई। जिसके बाद दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट्स डालकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ फैंस दोनों के बीच छिड़ी इस जंग को मजे के रूप में देख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2023: नए नियमों से होगा आईपीएल-16 का आगाज, 11 नहीं 15 खिलाड़ियों के साथ क्यों खेलेंगी टीमे?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version