Virat Kohli: क्या BCCI ने विराट कोहली के साथ किया बुरा बर्ताव? बोर्ड अधिकारी ने दी सफाई

Date:

Virat Kohli: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। कोहली ने पिछले साल T20 वर्ल्ड कप के बाद T20 फॉर्मेट के बाद कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। इसके बाद उनसे वनडे फॉर्मेट की कप्तानी छीन कर रोहित शर्मा को सौंप दी गई थी। इन तमाम चिकोण के बाद लगातार यह खबरें फैलने लगी थी कि BCCI ने विराट कोहली के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया था। इस बात ने तूल तब पकड़ी, जब इस साल शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच हारने के बाद जब कोहली ने कप्तानी छोड़ दी थी।

BCCI अधिकारी ने विराट कोहली को लेकर कही बड़ी बातें

BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने विराट कोहली को लेकर बड़ी बातें कही हैं। अरुण धूमल ने खेल पत्रकार विमल कुमार से उनसे बात की। अरुण धूमल ने ” विराट कोहली कोई साधारण खिलाड़ी नहीं है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट में बहुत अहम योगदान दिया है। हम चाहते हैं कि विराट जल्द से जल्द फॉर्म में आएं। जहां तक टीम सेलेक्शन का सवाल है, तो हमने यह फैसले सेलेक्टर्स पर ही छोड़ दिया है कि किसे बाहर करना है और किसे नहीं।

Also Read – CWG 2022 Day 8: आज हॉकी से लेकर कुश्ती के होंगे अहम मुकाबले, जानिए 5 अगस्त का पूरा शेड्यूल

विराट के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर भी की बात

अरुण धूमल ने कहा ‘कप्तानी छोड़ने का फैसला पूरी तरह विराट कोहली का था। बोर्ड ने उनके इस फैसले का सम्मान किया। सेलेक्शन पूरी तरह सेलेक्टर्स के हाथ में है। उन्हें स्वतंत्र रूप से फैसला लेने की छूट है। कप्तानी छोड़ने का फैसला पूरी तरह विराट कोहली का खुद का था और हमने उनके इस फैसले का सम्मान किया। विराट कोहली एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और हम कोहली को मैदान पर एक्शन में देखना चाहते हैं।’

Also Read – UP News: सीएम योगी ने आजमगढ़ को दी 143 करोड़ रुपये से अधिक की सौगात, संबोधन में दिया ये बड़ा बयान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related