- विज्ञापन -

Latest Posts

Virat Kohli: भारत के पूर्व कप्तान ने जिम में जमकर बहाया पसीना, मस्कुलर बॉडी के आगे बॉलीवुड के हीरो भी हुए फेल

Virat Kohli: टीम इंडिया के रन मशीन और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। टीम इंडिया अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ ODI सीरीज खेल रही है लेकिन इस सीरीज में विराट कोहली सहित कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ 4 दिसंबर से शुरू हो रहे ODI सीरीज में विराट कोहली एक बार फिर क्रिकेट के मैदान नजर आएंगे। लेकिन सीरीज स्टार्ट होने से पहले ही अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं और उन्होंने अपनी फिटनेस पर वर्क करना शुरू कर दिया है।

जिम में बहाया जमकर पसीना

क्रिकेट जगत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बांग्लादेश सीरीज से पहले अपनी फिटनेस पर काम करना शरू कर दिया है। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बॉडी के ऊपर कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। कोहली के शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है की वह पहले ट्रेडमिल पर दौड़ लगा रहे हैं इसके बाद वह बैक की एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी मस्कुलर बॉडी की आप झलक देख सकते हैं। विराट ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, “फिटनेस पर वापस।”

Also Read: IND vs BAN: बांग्लादेश सीरीज से पहले चोट के चलते रविंद्र जडेजा और यश दयाल हुए बाहर, इन दो शानदार खिलाड़ियों को मिला मौका

शानदार फॉर्म में हैं विराट कोहली

भारत के महान खिलाड़ी विराट कोहली एशिया कप से ही शानदार फॉर्म में हैं उन्होंने एशिया कप 2022 में लगभग तीन साल बाद अपना शतक जड़ा और अपने टी20 करियर की पहली सेंचुरी जड़ी थी। अगर बात करे विराट कोहली की टी20 वर्ल्ड कप 2022 में प्रदर्शन की तो कोहली ने इस बार हुए ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म में दिखे और उन्होंने मात्र 6 पारी में 296 रन बनाए वह भी 98 की एवरेज से। हालांकि टीम इंडिया वर्ल्ड कप के सेमिफाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल