Virat Kohli: टीम इंडिया के सभी सीनियर खिलाड़ियों को अभी बांग्लादेश सीरीज से पहले आराम दिया गया है। जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) का भी नाम शामिल है। कोहली इन दिनों क्रिकेट मैदान से दूर हैं उनको कभी उतराखंड के वादियों में देखा गया तो कभी जिम में एक्सरसाइज करते हुए लेकिन आज विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है जिसमें वह किसी एक्टर से कम नहीं लग रहे हैं। बता दें कि कोहली भले क्रिकेट खेलते हैं लेकिन उनकी पर्सनालिटी के आगे अच्छे से अच्छे एक्टर फेल हैं।

विराट कोहली ने शेयर किया BTS का वीडियो

भारत के पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। लेकिन आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रचार प्रसार का एक BTS वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट कोहली एक दम डैशिंग लुक में दिख रहे हैं और उन्होंने इस वीडियो में अपनी शर्ट उतारकर बॉडी भी दिखाई है। इसका वीडियो कोहली ने खुद शेयर किया है और कैप्शन दिया है ‘दृश्य के पीछे।’

Also Read: FIFA World Cup 2022: ब्राजील के शानदार खिलाड़ी रिचर्डसन ने लगाया ऐसा गोल, Video देख दंग रह जाएंगे आप

बांग्लादेश के खिलाफ खेलते नजर आएंगे कोहली

भारत के सबसे खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से अब बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले ODI सीरीज और टेस्ट मैच सीरीज में खेलते नजर आएंगे। विराट कोहली से उम्मीद है की वह बांग्लादेश के खिलाफ अपने बल्ले से खूब रन बरसाएंगे क्योंकि कोहली इस समय शानदार लय में हैं उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने बल्ले से खूब रन बनाए तो वहीं उससे पहले UAE में हुए एशिया कप 2022 में भी कोहली का खूब बल्ला चला था।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version