Latest Posts

Virat Kohli: टीम इंडिया का यह दिग्गज खिलाड़ी अब Rishabh Pant के साथ मचाने आ रहा है Noise

Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भले ही कप्तानी छोड़ दी हो लेकिन उनके लोकप्रियता कभी कम नहीं हुई। कोहली भारत में कई बड़े प्रोडक्ट के ब्रांड अम्बेस्डर हैं। भारत के सबसे सफल बल्लेबाज विराट कोहली प्यूमा, वन 8 और रोगन जैसे बड़े कंपनी के ब्रांड अम्बेस्डर हैं और उन्हें अब एक और कंपनी ने अपना ब्रांड अम्बेस्डर बना लिया है। अब नॉइज़ कंपनी ने विराट कोहली को अपना ब्रांड अम्बेस्डर बना लिया है। अभी कुछ दिनों पहले ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भी नॉइज़ कंपनी ने अपने साथ जोड़ा था। विराट कोहली अभी बांग्लादेश के दौरे पर हैं और वह वहां पर एकदिवसीय और टेस्ट मैच की सीरीज खेलेंगे।

नॉइज़ वॉच के ब्रांड अम्बेस्डर बने विराट कोहली

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली अब नॉइज़ वॉच के ब्रांड अम्बेस्डर बन गए हैं और उन्हें नॉइज़ कंपनी ने आज ही अपना नया ब्रांड अम्बेस्डर बनाया है। नॉइज़ कंपनी के नए ब्रांड अम्बेस्डर बनने पर विराट कोहली ने कहा कि, “मैं हमेशा उन ब्रांडों के साथ काम करने में विश्वास करता हूं जिनके साथ मैं प्रतिध्वनित होता हूं। नॉइज़ के साथ भागीदार के रूप में नॉइज़मेकर्स की भावुक टीम में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं, जो लगातार नए बयान दे रहा है और वास्तव में स्मार्ट वियरेबल्स के युग की शुरुआत कर रहा है, जिसने भारत को वैश्विक मानचित्र पर ला खड़ा किया है। हमारी साझेदारी भीतर के शोर को सुनने के हमारे साझा विश्वास का प्रतीक है।”

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: जापान और स्पेन के मैच में विवादित गोल को लेकर TWITTER पर मचा बवाल, देखें सोशल मीडिया पर रिएक्शन

नॉइज़ कंपनी के फाउंडर ने क्या कहा कोहली को ब्रांड अम्बेस्डर बनाने पर

नॉइज़ ने अपनी स्मार्टवॉच के लिए विराट कोहली को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है इस एलान पर नॉइज़ कंपनी के सह-संस्थापक गौरव खत्री ने कहा “हम भारतीय क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली का शोर मचाने वाले के रूप में स्वागत करने के लिए रोमांचित हैं। स्मार्टवॉच डोमेन में हमारा नेतृत्व पूरी तरह से उस यात्रा को दर्शाता है जो विराट ने दुनिया भर में प्रशंसकों का पसंदीदा बनने के लिए की है। अब अंदर के शोर को सुनने के हमारे निरंतर उत्साह के साथ, एक शक्तिशाली प्रदर्शन देने की आवश्यकता के साथ, हमें यकीन है कि विराट के साथ उनका जुड़ाव भारत और विदेशों में युवा दर्शकों के साथ हमारे जुड़ाव को और मजबूत करेगा।

Also Read: ENG VS PAK: रावलपिंडी के मैदान पर इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने मचा दी तबाही, 4 4 4 4 4 4… एक ही ओवर में जड़ दिए 6 चौकें, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Exit mobile version