- विज्ञापन -

Latest Posts

WBBL 2022: जब Final Match को बारिश नहीं तेज धूप की वजह से रोका गया, देखें Video

WBBL 2022: ऑस्ट्रेलिया में महिला बिग बैश लीग का फाइनल मैच आज खेला गया जिसमें एडिलेड की टीम ने 10 रन से मैच जीतकर पहली बार इस खिताब पर अपना कब्जा किया। तो वहीं फाइनल मैच में कुछ ऐसा दृश्य देखा गया जिसे देख आप को विश्वास नहीं होगा। आपने तो सुना ही होगा की क्रिकेट मैच तभी रोका जाता है मैच में बारिश हो रहा हो या काम रोशनी हो क्या कभी आप ने तेज धुप के कारण मैच रोका गया है सुना है या देखा। लेकिन आज के महिला बिग बैश लीग के फाइनल मैच में तेज धुप के कारण अंपायर ने मैच को रोक दिया।

तेज धुप की वजह से रोका गया मैच

सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच फाइनल मैच में कुछ ऐसा घटना देखने को मिला जब सिडनी सिक्सर्स लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो अंपायर ने मैच को रोक दिया। जिसे देख एडिलेड खिलाड़ियों ने अंपायर से पूछा मैच क्यों स्टार्ट नहीं हो रहा है इस पर सिडनी टीम की महिला बल्लेबाज ने कहा कि तेज धुप के कारण कुछ दिखाई नहीं दे रहा बिना गेंद को देखे मैं कैसे बल्लेबाजी करूं। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: IND VS BAN: BANGLADESH के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए RAVINDRA JADEJA, UP के इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

महिला बिग बैश लीग का फाइनल मैच एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी सिक्सर्स टीम के बीच खेला गया। एडिलेड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन ही बना पाई। लेकिन फाइनल जैसे बड़े मुकाबले के लिए इतना रन काफी था और सिडनी की टीम 148 रनों के टारगेट का पीछा लेकिन सिडनी की टीम 137 रनों पर ऑल आउट हो गई और एडिलेड की टीम ने 10 रन से फाइनल मैच जीत ली। एडिलेड टीम की तरफ से डिआंड्रा डॉटिन ने मैच में शानदार प्रदर्शन की और नाबाद 52 रन के साथ 2 विकेट भी चटकाया।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल