Home स्पोर्ट्स WPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक जीत ने बदल दिया पॉइंट्स...

WPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक जीत ने बदल दिया पॉइंट्स टेबल, जानें कौन कहां पहुंचा

0

WPL 2023: स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई। RCB के इस जीत की वजह से गुजरात जायंट्स अब पांचवें नंबर पर आ गई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस हारने के बाद यूपी वॉरियर्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता मिला। एलिसा हीली, ताहलिया मैकग्राथ और देविका वैद्य के रूप में तीन विकेट काफी जल्दी चले गए। मैच में अभी दो ओवर ही समाप्त हुए थे। सोफी डिवाइन और मेगन शुट्ट ने दो ओवर के बाद यूपी वॉरियर्स का स्कोर 5/3 कर दिया। वारियर्स के लिए ग्रेस हैरिस ने 46 रनों की पारी खेली। उन्हें किरण प्रभु नवगिरे और दीप्ति शर्मा का अच्छा समर्थन मिला दोनों ने 22-22 रन बनाए।

RCB का जीत का खाता खुला

जीत के लिए 136 रनों का पीछा करते हुए, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने सलामी बल्लेबाजों सोफी डिवाइन और स्मृति मंधाना को पहले दो ओवरों में खो दिया। ऐसा लग रहा था कि यूपी वारियर्स WPL 2023 में दूसरी बार रॉयल चैलेंजर्स को हरा देगा, लेकिन कनिका आहूजा के शानदार 46 (30) रन की मदद से आरसीबी ने अपनी हार का सिलसिला तोड़ दिया।

Also Read: IND VS AUS: DAVID WARNER ने वनडे मैच से पहले गली में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, देखिए VIRAL VIDEO

पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर काबिज़ है मुंबई इंडियन्स

मुंबई इंडियन्स पॉइंट्स टेबल के टॉप पर है। अभी तक मुंबई ने अपने खेले सभी पांच मुकाबले जीते हैं। मुंबई इंडियन्स का प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई होना तय है। पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर दिल्ली की टीम है। दिल्ली ने अबतक पांच मैच खेले है। इन पांच मैचों में से दिल्ली को चार में जीत मिली है और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में तीसरे स्थान पर यूपी वारियर्स की टीम हैं। यूपी ने अभी तक पांच मैच खेले हैं। इनमें से दो मैचों में उसे जीत मिली है तो वहीं तीन मैचों में हार का मुँह देखना पड़ा है। स्मृति मांधना के कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पांचवे स्थान पर पहुँच गई है। बुधवार को यूपी को हराकर बैंगलोर ने अपने जीत का खाता खोला। अब तक बैंगलोर ने छह मैच खेले हैं। इनमें से पांच में उसे हार मिली है और एक मैच में जीत नसीब हुई है। अंक तालिका में सबसे नीचे स्नेह राणा की टीम गुजरात जायंट्स है। गुजरात ने पांच मैच खेले है। इनमें से सिर्फ एक ही जीत पाई है। चार मैचों में उसे हार का स्वाद चखना पड़ा है।

Exit mobile version