Homeटेक & ऑटोAther Energy Electric स्कूटर की बढ़ी डिमांड, 867% तक बढ़ी सेल

Ather Energy Electric स्कूटर की बढ़ी डिमांड, 867% तक बढ़ी सेल

Ather Energy Electric: बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने लोगों के कमर तोड़ दिए है, जिसका विकल्प ढ़ूढा जा रहा है लेकिन गाड़ियों के मामले में यूजर्स ने विकल्प ढूंढ लिया है। यूजर्स ने इस बढ़ती महंगाई में इलेक्ट्रिक स्कूटर को पहली पसंद बना लिया है। इलेक्ट्रीक स्कूटर को लोग इतना खरीद रहें है कि स्कूटर की एडवांस बुकिंग करानी पड़ रही है तो आइए जानें कंपनी के स्कूटर के बारे में जिसे लोग जमकर खरीद रहें हैं साथ ही इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है।

Hero Electric Scooter बनी पहली पसंद

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे ज्यादा स्कूटर बेचने वाली स्कूटर बनी हुई है जिसका एक कारण कंपनी की डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क सिस्टम है। जानकारी के अनुसार, हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर की अगस्त सेलिंग लगभग 10,476 यूनिट्स है। कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली पसंद बनकर 102 फीसदी सालाना ग्रोथ की है। बता दें कि जापानी कंपनी ओकिनावा ने पिछले महीने 8,554 यूनिट बेच 199 फीसदी की ईयरली ग्रोथ पर रही।

ये भी पढ़ें:Best Mileage Cars: ये हैं बेस्ट माइलेज कारे, कम दाम में मिल रहे बेस्ट फीचर

Ather Energy स्कूटर 867 फीसदी की सालाना बढ़ोतरी

जानकारी के मुताबिक एथर एनर्जी कंपनी का स्कूटर सबसे ज्यादा डिमांड हो रही है। कंपनी ने 867 फीसदी की सालाना बढ़ोतरी की है। बता दें कि एथर एनर्जी कंपनी ने पिछले महीने 5,239 स्कूटर की सेल कर सबसे ज्यादा डिमांडिंग स्कूटर कंपनी बन चुका है। कंपनी की स्कूटर को इतना पसंद कर रहे है कि एडवांस बुकिंग कर रहे है।

TVS Electric Scooter सेल में 227 फीसदी की बढ़ोतरी

टीवीएस कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो कंपनी ने 4418 यूनिट स्कूटर बेचने में कामयाबी हासिल की है। कंपनी ने 227 फीसदी की सालाना बढ़ोतरी की है। अगर देश की आंकड़ों की बात की जाए तो, देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मासिक खरीदारी में 13 फीसदी की बढ़ोतरी हुई तो वहीं मासिक बिक्री में 238 फीसदी की ग्रोथ ही है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

निया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -