Homeटेक & ऑटोभारत में लॉन्च होगा BMW का पहला स्कूटर, धांसू फीचर्स के साथ,...

भारत में लॉन्च होगा BMW का पहला स्कूटर, धांसू फीचर्स के साथ, जानिए कीमत

नई दिल्ली/ क्या आप भी कर रहे है धांसू स्कूटर का इंतजार, तो ये इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। जर्मन वाहन निर्माता कंपनी BMW मोटरराड इंडिया (BMW Motorrad India) ने बताया कि BMW C400GT Maxi Scooter भारत में बिक्री के लिए 12 अक्टूबर से उपलब्ध होगा। कंपनी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की पुष्टि की है।

दरअसल, BMW मोटरराड इंडिया ने बताया कि 12 अक्टूबर को भारतीय बाजार में BMW C400GT Maxi Scooter लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इसकी बुकिंग पहले से ही चल रही है, और आप 1 लाख रुपये की टोकन मनी के साथ इस धांसू स्कूटर की प्री-बुकिंग करवा सकते हैं। दरअसल इसकी कीमत लगभग 5 लाख रुपये एक्स शो रूम होगी, जबकि कंपनी ने 1 लाख रुपये में प्री बुकिंग शुरू कर दी है। बताते चलें कि 5 लाख रुपये की कीमत में भारत में एक हैचबैक कार को खरीदा जा सकता है।

BMW maxi scooter C400GT का इंजन

BMW maxi scooter C400GT स्कूटर में दमदार इंजन सेटअप दिया जाएगा। इसमें 350 सीसी का इंजन का मिलेगा, जो सिंगल सिलेंडर और लिक्विड कूल्ड इंजन का प्रयोग कर सकती है। यह स्कूटर सीवीटी ट्रांसमिशन के साथ दस्तक देगा। यह जानकारी कंपनी के BMW maxi scooter C400GT ग्लोबल वेरियंट मिलती है।

यह भी पढ़े- Tech News: मार्केट में MG मोटर जल्द लॉन्च करेगी रोबोटिक कार, जानिए क्या होगी कीमत

फीचर्स की लंबी सूची

फीचर्स की बात करें तो C400GT को मस्कुलर बॉडी पैनल के साथ एक पूर्ण मैक्सी-स्कूटर बॉडी किट दी गई है। इसमें एक लंबा विंडस्क्रीन, पुल-बैक हैंडलबार, एक बड़ी स्टेप वाली सीट, ड्यूल फुटरेस्ट, फुल-एलईडी लाइटिंग, कीलेस इग्निशन, हीटेड ग्रिप्स, हीटेड सीट, ABS, एंटी-थेफ्ट अलार्म सिस्टम और एक ब्लूटूथ-इनेबल्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img