Homeटेक & ऑटोPUBG लवर्स के लिए खुशखबरी, जल्द बेहतर ग्राफिक्स और नए एलिमेंट्स के...

PUBG लवर्स के लिए खुशखबरी, जल्द बेहतर ग्राफिक्स और नए एलिमेंट्स के साथ आ सकता है पबजी 2!

पबजी के दीवानों के लिए खुशखबरी है। अब जल्द ही अच्छे ग्राफिक्स और क्वालिटी के साथ पबजी 2 भी जल्द आ रहा है। बीते सालों में पबजी युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हुआ था

पबजी के दीवानों के लिए खुशखबरी है। अब जल्द ही अच्छे ग्राफिक्स और क्वालिटी के साथ पबजी 2 भी जल्द आ रहा है। बीते सालों में पबजी युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हुआ था लेकिन इसकी लत और बढ़ते हादसों को देखते हुए भारत में गेम को पिछले साल ही बैन कर दिया था। अब खबरें हैं कि PUBG गेम के सीक्वल पर काम हो रहा है।  Battlegrounds Mobile India  इस गेम का भारतीय अवतार है जिसे लोग Battlegrounds या पबजी के नाम से जानते हैं। हालांकि ये बात अभी तक साफ नहीं हैं कि कंपनी पबजी 2 लेकर आ रही है या पबजी की सीक्वल। कहा जा रहा है कि इस साल के अंत या अगले साल तक नया वर्जन फ्लोर पर आ जाएगा।

 Unreal Engine 5 में आ सकता है गेम

ट्विटर यूजर प्लेयरइग्न ने बताया है कि क्राफ्टन एम्स्टर्डम एक “अनअनाउंस प्रोजेक्ट” के लिए एक तकनीकी आर्ट डायरेक्टर और एक तकनीकी एनिमेटर को काम पर रख रहा है। वहीं दूसरी तरफ टिपस्टर ने यह भी कहा कि यह एक AAA गेम होगा जो फीक्शन इंजन 5 पर आधारित होगा और इस प्रोजेक्ट भी काफी महीनों से चर्चा हो रही है हालांकि अब जाकर प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि Krafton ने एक इंटरनल मीटिंग में PUBG से Unreal Engine 5 में अपग्रेड करने की बात कही है। Unreal Engine 5 को सरल भाषा में समझे तो इस बार गेम के लिए पहले से और बेहतर ग्राफिक्स और नए एलिमेंट्स पर काम किया जाएगा।

यह भी पढ़े: MG मोटर्स ने भारत में लॉन्च की अपनी मिड-साइज एसयूवी MG Astor

साल 2022 तक फ्लोर पर आ सकता है गेम


इस बार गेम अपडेट पीसी और कंसोल पर दिखाई देने की सबसे अधिक संभावना है और गेम के मोबाइल वर्जन पर कोई भी अपग्रेड की जानकारी कम ही है। रिपोर्ट के अनुसार PUBG 2 के लिए साल 2022 तक इंतजार करना पड़ सकता है। बता दें कि भारत में, क्राफ्टन ने चीनी तकनीकी दिग्गज के खिलाफ देश में सरकारी प्रतिक्रिया के बाद Tencent से PUBG मोबाइल की सत्ता अपने हाथों में ली है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img