Homeटेक & ऑटोiPhone 14 Pro के ये फीचर आपके एंड्रॉयड फोन में भी हैं मौजूद, एक...

iPhone 14 Pro के ये फीचर आपके एंड्रॉयड फोन में भी हैं मौजूद, एक बार जरूर देखें

iPhone 14 Pro feature: USA बेस्ड एप्पल ने हाल ही में अपना नया फोन की सीरीज आईफोन 14 को लॉन्च किया है। इन हैंडसेट में कई नए फीचर को ऐड किया गया है जो एंड्रॉयड हैंडसेट में पहले से शामिल है। इन फीचर में एप्पल ने बदलाव किया है तो आइए जानें उन फीचर्स को जो एंड्रॉयड हैंडसेट में पहले से मिल रहा है जैसे एक्शन मोड, क्रैश डिटेक्शन, ऑटोफोकस फ्रंट कैमरा…

क्रैश डिटेक्शन

क्रैश डिटेक्शन के साथ आईफोन को पेश किया गया है जो पहले से गूगल पिक्सल में शामिल किया जा चुका है। बता दें कि इस फीचर को गूगल ने निजी सुरक्षा ऐप में जोड़ा गया था लेकिन अब ये पिक्सल डिवाइस तक ही उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

ऑलवेज-ऑन डिस्पले

ऑलवेज-ऑन डिस्पले को एप्पल ने iOS 16 में जोड़ा गया है। यह फीचर डिस्प्ले के बंद हो जाने पर स्क्रीन के कुछ पिक्सल चालू रखते है  साथ ही कम बैटरी का उपयोग कर मैसेज और समय की जानकारी देता है।

ऑटो फोक्स फ्रंट कैमरा

ऑटो फोक्स फ्रंट कैमरा फीचर्स के साथ एप्पल ने आईफोन 14 सीरीज को पेश की है जो एंड्रॉयड हैंडसेट में पहले से मौजूद है। जानकारी के मुताबिक यह फीचर सबसे पहले पिक्सल 3 एक्सएल में जोड़ा गया था तो वहीं गैलेक्सी एस 22 हैंडसेट में भी यह फीचर मिल जाता है।

एक्शन मोड

कंपनी ने एक्शन मोड फीचर को आईफोन 14 सीरीज में ऐड किया है। एक्शन मोड फीचर की खासियत है कि हैंडसेट चलाने वाले को स्टेबल वीडियो शूट करने में हेल्पफुल होता है जो कि गिम्बल की तरह काम करता है। यह फीचर पहले सैमसंग में दिया जा चुका है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

निया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -