Homeटेक & ऑटोKawasaki W175: रॉयल इनफील्ड हंटर की मुश्किलें बढ़ाने आ रही कावासाकी, कम...

Kawasaki W175: रॉयल इनफील्ड हंटर की मुश्किलें बढ़ाने आ रही कावासाकी, कम कीमत के साथ दूसरी बाइकों को देगी टक्कर

Kawasaki W175: अब के समय में प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी कम बजट के साथ-साथ अपने नए मॉडल लाने की पूरी तैयारी कर रही है। अभी हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने हंटर को लॉन्च कर मार्किट में एक हलचल पैदा कर दी। अब इसी रेस में जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी कावासाकी भी शामिल हो गई है। कंपनी अपनी नई रेट्रो स्टाइल वाली बाइक कावासाकी W175 को जल्द ही लॉन्च करने की योजना में है। सोशल मीडिया हैंडल पर कंपनी ने नई बाइक का टीजर भी जारी किया है। टीजर पर सिर्फ W लिखा है।

मेड इन इंडिया कांसेप्ट

रिपोर्ट के मुताबिक कावासाकी w175 बाइक को मेड इन इंडिया कांसेप्ट के चलते भारत में लाने के लिए तैयारी की जा रही है। इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि इस बाइक की कीमत भी काफी कम होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.50 लाख रुपए के करीब हो सकती हैं। लेकिन कंपनी की तरफ से अभी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं रखी गई है।

Also Read: Tata Blackbird: टाटा की इस नई SUV के आगे फीकी पड़ जाएगी Hyundai Creta, जानिए दमदार फीचर्स

एबोनी ब्लैक और स्पेशल एडिशन रेड कलर

ऐसी खबरें सामने आ रही है कि इस बाइक को 25 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक का ब्रोशर लीक होने की खबर भी सामने आई है। ब्रोशर के मुताबिक इस बाइक को एबोनी ब्लैक और स्पेशल एडिशन रेड कलर के साथ लॉन्च किया जाएगा। ब्राइडल लुक के साथ इस बाइक को इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंडिकेटर्स में सर्कुलर थीम देखने को मिल सकती है। इसके फ्यूल टैंक और साइड पैनल को भी राउंड शेप में दिखाया गया है जो बहुत ही आकर्षक दिखेगा।

Also Read: West Indies Squad: वेस्टइंडीज ने किया टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान दो दिग्गज खिलाड़ी को किया बाहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -