Nothing 1: स्मार्टफोन नथिंग 1 की डिसेंबल्ड वीडियो में खुलासा, डिसेंबल्ड प्रोसेस से मॉड्यूल और रिपेयरिंग करना मुश्किल

Nothing 1: स्मार्टफोन नथिंग 1 की डिसेंबल्ड वीडियो में खुलासा, डिसेंबल्ड प्रोसेस से मॉड्यूल और रिपेयरिंग करना मुश्किल

Nothing 1: कंपनी का पहला स्मार्टफोन नथिंग 1 अपने यूनिक ट्रांसपेरेंट एंड डिजाइन की वजह से काफी पसंद किया जा रहा हैं। यह स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही चर्चा का विषय बन गया था। अभी हाल ही में इस फोन का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें फोन को डिअसेंबल्ड करते हुए दिखाया गया। वीडियो में पता चला है कि डिसेंबल्ड प्रोसेस से मॉड्यूल को हटाने और फिर फोन के चिपकने वाले कवर को सॉफ्ट करने के लिए हिट करने से शुरू हुआ।

फोन के अलग किए सभी पार्ट्स

वीडियो में देखा गया कि स्मार्टफोन को धीरे-धीरे अलग पार्ट में किया गया और फिर वापस उसको फिक्स किया गया। अन्य कॉम्पोनेंट्स को सावधानी से हटा दिया गया था और मॉडरेटर ने यूजर्स को इस प्रोसेस में सावधान रहने के लिए कहा था। बता दें कि स्क्रीन का रिप्लेसमेंट स्क्रीन तक पहुंचने से पहले वाले प्रोसेस के चलते काफी कठिन हो सकता हैं। वीडियो में कैमरे तक जाने के लिए फ्लेक्स केबल, टॉप स्पीकर, वायरलेस चार्जिंग केबल और अन्य कंपोनेंट्स को ध्यान से हटाया गया था।

Also Read: OnePlus 10RT 2022: लॉन्च होने से पहले वनप्लस 10RT के फीचर्स और कीमत हुए लीक, जानें क्या है खास

सभी कॉम्पोनेंट के बारे में दी जानकारी

बता दें कि फोन में मेन बोर्ड के ऊपर ग्रेफाइट हीट डिसिपेशन कॉम्पोनेंट्स होते हैं। मेन बोर्ड पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर हैं। इस स्मार्टफोन की 4500 mAh की बैटरी को हटाया गया। जिसके बाद केबल और कॉम्पोनेंट्स का पता चलता है। बाद में इन सब को वापस जोड़ा गया और फोन को ठीक किया गया। स्मार्टफोन नथिंग 1 का टियर्डाउन वीडियो काफी बड़ा था। इस वीडियो में सभी कॉम्पोनेंट्स के बारे में अच्छी तरह से जानकारी दी गई।

Also Read: Triple Vessels Disease​ Risk: जानिए क्या होता है ट्रिपल वेसल डिजीज जो ले सकता है आपकी जान, इस तरह करें बचाव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।